scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: मिथुन- लाभ बढ़ेगा | aaj ka gemini rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022: मिथुन- लाभ बढ़ेगा

Published: Apr 16, 2022 05:39:54 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Sunday ka Rashifal

gemini.jpg

भरतपुर.सेंट पीटर्स स्कूल चर्च में मनाया गुड फ्राइ-डे,भरतपुर.सेंट पीटर्स स्कूल चर्च में मनाया गुड फ्राइ-डे,

राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
अपनी गलतियों के नजरअंदाज न करें। व्यवसायिक नई योजना बनेंगी। कार्यपद्धति में सुधार से लाभ बढ़ेगा। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। जीवन साथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक करें ।अपने आप को संभालें और संगती बदलें।
आर्थिक रूप से, पैसे बचाने के आपके प्रयास समृद्ध लाभांश का भुगतान करेंगे। मौसम के तहत महसूस करने वाले वापस उछाल देंगे। वरिष्ठों की थोड़ी सी तुष्टिकरण आपको हुक से बाहर करने की संभावना है। घरेलू मोर्चे पर आपको उत्साहित करने के लिए बहुत कुछ होगा। लॉन्ग ड्राइव पर जाने वालों को सावधानी बरतने की जरूरत है। संपत्ति के मोर्चे पर कुछ शुरू करने का यह सही समय है। प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के आज संकेत मिल रहे हैं।
भाग्यशाली रंग: क्रीम

भाग्यशाली वर्णमाला: R

शुभ अंक: 15

अनुकूल सलाह : गलतियों के नजरअंदाज न करें।

मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो