scriptaaj ka libra rashifal today horoscope 17 april 2022 | Todays Horoscope- 17 April 2022 : तुला- धन-लाभ होगा | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022 : तुला- धन-लाभ होगा

Today's libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Sunday ka Rashifal

Published: April 16, 2022 06:16:25 pm

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
libra.jpg
आज तुला का राशिफल:
कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। भय, पीड़ा, चिंता और तनाव रहेंगे। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। धनलाभ होगा। संतान की नौकरी लगने से प्रसन्न रहेंगे।
आपको कुछ मौद्रिक लाभ दिए जाने की संभावना है। मौसम के तहत महसूस करने वालों के पूरी तरह से ठीक होने की संभावना है। व्यवसायियों को हत्या करने के लिए बाजार के प्रति संवेदनशील होने की आवश्यकता होगी। घरेलू मोर्चे पर आज बनी शांति और शांति आपको तनावमुक्त रखने में मदद करेगी। कहीं रोमांचक यात्रा की योजना है। कुछ के लिए लग्जरी आइटम खरीदना कार्ड पर है। आप अपने अकादमिक प्रदर्शन में लगातार बने रहने का प्रबंधन करेंगे। विपरीत खेमे के सदस्यों का ध्यान आपको प्रफुल्लित रखने की संभावना है।
शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूदभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.