scriptTodays Horoscope- 17 April 2022 : तुला- धन-लाभ होगा | aaj ka libra rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022 : तुला- धन-लाभ होगा

Published: Apr 16, 2022 06:16:25 pm

Today’s libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Sunday ka Rashifal

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
आज तुला का राशिफल:
कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। भय, पीड़ा, चिंता और तनाव रहेंगे। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। धनलाभ होगा। संतान की नौकरी लगने से प्रसन्न रहेंगे।
आपको कुछ मौद्रिक लाभ दिए जाने की संभावना है। मौसम के तहत महसूस करने वालों के पूरी तरह से ठीक होने की संभावना है। व्यवसायियों को हत्या करने के लिए बाजार के प्रति संवेदनशील होने की आवश्यकता होगी। घरेलू मोर्चे पर आज बनी शांति और शांति आपको तनावमुक्त रखने में मदद करेगी। कहीं रोमांचक यात्रा की योजना है। कुछ के लिए लग्जरी आइटम खरीदना कार्ड पर है। आप अपने अकादमिक प्रदर्शन में लगातार बने रहने का प्रबंधन करेंगे। विपरीत खेमे के सदस्यों का ध्यान आपको प्रफुल्लित रखने की संभावना है।
शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो