scriptAaj Ka Rashifal 01 January 2022 | Horoscope 01 January 2022 तुला राशि वालों को आज प्रसिद्धि मिलने के बने हैं योग | Patrika News

Horoscope 01 January 2022 तुला राशि वालों को आज प्रसिद्धि मिलने के बने हैं योग

libra horoscope today 01 January 2022 तुला राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

 

Published: December 31, 2021 02:40:27 pm

ज्योतिष के अनुसार राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। आइए जानते हैं ज्योतिषी और पंचांगकर्ता पंडित चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज तुला का राशिफल क्या कहता है?

तुला : अपने स्वास्थ के प्रति आप लापरवाह रखेंगे। किसी नए व्यापार में निवेश करने के योग हैं। आज विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा। लाभदायक सौदे होंगे। प्रसिद्धि मिलेगी. आज आपकी जिंदगी में होने वाले बदलाव आपके फेवर में रहेंगे। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा , आप किसी नये कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं। आज सीनियर्स की मदद से आपके बचे हुए काम पूरे हो जायेंगे। करियर के मामले में सब कुछ अच्छा रहेगा। आज आपकी करियर को लेकर कोई जरूरी प्लानिंग सफल होगी। घर में किसी जरूरी विष्य पर बात चित हो सकती है, इससे आपकी परेशानी का हल निकलेगा। आज प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात हो सकती है। राजनैतिक संपर्को से पद प्राप्त हो सकता है. संतान को भी कोई विशेष उपलब्धि मिलने के योग हैं।
वित्त-आर्थिक स्थिति मजबूत करने का प्रयास आज रंग लाएंगे, पुरानी रकम वापस लाने की कोशिश जरूर करें.
कैरियर - आज बिजनेस में काम पर फोकस करना होगा। नौकरी पेशा लोगों को काम की अधिकता हो सकती है।
दांपत्य व प्रेम - आज दांपत्य जीवन सुखद बना रहेगा, लवमेट से संबंधों में नजदीकियां आएंगी।
स्वास्थ्य- आज कोई दुर्घटना की आशंका है इसलिए सावधान बने रहें।
आज का भाग्यांक 8
आज का शुभ रंग पीला
अनुकूल सलाह— आज कालीजी की पूजा अर्चना करें. माता की पूजा करने की स्थिति में हर हाल में स्त्री संसर्ग या पुरुष संसर्ग से बचना चाहिए.

tula.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमितUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.