scriptAaj Ka Rashifal 06 January 2022 | Horoscope 06 January 2022 आज कोर्ट-कचहरी के मामलों में न पड़ें कुंभ राशि वाले | Patrika News

Horoscope 06 January 2022 आज कोर्ट-कचहरी के मामलों में न पड़ें कुंभ राशि वाले

aquarius horoscope today 06 January 2022 कुंभ राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

 

Published: January 05, 2022 04:46:17 pm

ज्योतिष के अनुसार राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ राशि है। आइए जानते हैं ज्योतिषी और पंचांगकर्ता पंडित चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज कुंभ राशिवालों का राशिफल क्या कहता है?
कुम्भ राशि- मेहनत का फल मिलेगा। कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आप फंस न जाएं इसका ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें। मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहेगी। शारीरिक स्वास्थ्य संभालें। धन सम्बंधित लेन-देन में ध्यान रखें। आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में आपको आसानी होगी. लोगों ने आप के ऊपर दिखाए गए विश्वास का गैर फायदा ना उठाएं। परिवार के लोगों में आपके प्रति रोष बढ़ सकता है, लेकिन आप भी अपने ही जिद पर अड़े रहने की वजह से रिलेशनशिप को ठीक करने की कोशिश नहीं करेंगे। आपके अंदर बढ़ रहा ईगो आपके लिए नुकसान का कारण बनेगा। काम से संबंधित निर्णय लेते समय ओवर कॉन्फिडेंट होकर अधिक रिस्क न लें, पैसों से संबंधित बड़ा नुकसान होने की आशंका बन रही है। प्रेम संबंधों में बार-बार उतार-चढ़ाव आने की वजह से आपको चिड़चिड़ापन महसूस हो सकता है। पेट के विकार बढ़ सकते हैं।
वित्त- कोई नजदीकी व्यक्ति ही विश्वासघात कर आपके धन को चुरा सकता है. सावधान बने रहें.
कैरियर- बिजनेस में चल रहा उतार-चढ़ाव थमेगा और आप बचत की ओर बढ़ेंगे। प्राइवेट नौकरी में आज टीम द्वारा सहयोग न मिलना आपकी मुश्किलें बढ़ा सकता है.
दांपत्य व प्रेम- प्रेम संबंध खुशनुमा बना रहेगा, घर में किसी बच्चे रूपी नए मेहमान के आने की शुभ सूचना भी मिल सकती है.
स्वास्थ्य- आज बदलते मौसम के नकारात्मक प्रभाव से बचने के उपाय अवश्य करें.
आज का भाग्यांक 8
आज का शुभ रंग ब्लू
अनुकूल सलाह— विष्णुजी की पूजा विधिवत करें
kumbh.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.