scriptAaj Ka Rashifal 07 April 2022 | Todays Horoscope 07 April 2022 कर्क- लंबे अर्से से चली आ रही समस्या का समाधान होगा | Patrika News

Todays Horoscope 07 April 2022 कर्क- लंबे अर्से से चली आ रही समस्या का समाधान होगा

Today's cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj ka Rashifal

 

Published: April 06, 2022 04:08:22 pm

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है। कर्क राशि के स्वामी ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही बहुत कल्पनाशील भी होते हैं। चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
कर्क दैनिक राशिफल Cancer Daily Horoscope -लम्बे समय से चली आ रही पारिवारिक समस्या का समाधान होगा। किसी बड़े कार्य को करने की योजना बनेगी। आवास निवास से जुड़ी समस्या का निदान होगा। भाई बहनों से संबंध मधुर होंगे। ससुराल पक्ष से भी सम्मान मिलता दिख रहा है। आज परिवार में कोई विशेष आयोजन हो सकता है. धार्मिक स्थल पर सपरिवार यात्रा कर सकते हैं. संतान के साथ मौज मस्ती में समय बीतेगा पर आज का दिन संतान को कोई कष्ट भी दे सकता है. स्वास्थ्य संबंधी समस्या आए तो जरा भी लापरवाही न करें.
वित्त— आज आपको कुछ ऐसा खर्चा ना चाहते हुए भी करना पड़ेगा, जिसमें आपका धन भी अधिक व्यय होगा।
करियर— आज आप के कार्यालय या व्यवसाय स्थल का वातावरण आपके अनुकूल होगा, जिसके आपको भरपूर लाभ उठाने होंगे। आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के निरंतर प्रयास करेंगे।
दांपत्य व प्रेम— आज लव या लाइफ पार्टनर के साथ किसी भी प्रकार के वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा। यह कानूनी वाद विवाद बन सकता है।
स्वास्थ्य— आज सेहत ठीकठाक बनी रहेगी.
आज का शुभ अंक— 1
शुभ रंग— लाइट ब्लू
अनुकूल सलाह— आज हनुमानजी की पूजा अवश्य करें, लाभ होगा. विष्णुजी की पूजा विधिविधान से करें. संभव हो तो विष्णुसहस्त्रनाम स्तोत्र का पाठ करें।

kark.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने वाला पहला CM कहने पर शरद पवार की पूर्व सांसद ने ली चुटकी, कहा- अजित पवार तो कभी...Udaipur Killing: आरोपियों के मोबाइल व सोशल मीडिया का डाटा एटीएस के लिए महत्वपूर्ण, कई संदिग्धों पर यूपी एटीएस का पहराJDU नेता उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा, 'बिहार में NDA इज नीतीश कुमार एंड नीतीश कुमार इज NDA'?कन्हैया की हत्या को माना षड्यंत्र, अब 120 बी भी लागूकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या मामले पर नवनीत राणा ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी, की ये बड़ी मांगmp nikay chunav 2022: दिग्विजय सिंह के गैरमौजूदगी की सियासी गलियारे में जबरदस्त चर्चाबहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड में बढ़ी माफिया मुख्तार की मुश्किलें, जाने क्या है वजह...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.