scriptAaj Ka Rashifal 07 April 2022 | Todays Horoscope 07 April 2022 मकर- संतान से संबंधित श्रेष्ठ सुख प्राप्त होगा | Patrika News

Todays Horoscope 07 April 2022 मकर- संतान से संबंधित श्रेष्ठ सुख प्राप्त होगा

Today's capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj ka Rashifal

 

Published: April 06, 2022 05:40:55 pm

राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। आइए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?

capricorn.jpg
मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

मकर दैनिक राशिफल Capricorn Daily Horoscope- जीवनसाथी के साथ तालमेल स्थापित न होने से घर का माहौल अनुकूल नहीं रहेगा। पिता से सम्बन्ध मधुर होंगे। कर्मचरियों से परेशान रहेंगे। समय पर काम न होने से चिंता बढ़ेगी। किसी कठिन दौर से गुजरते समय याद रखना है कि अंधेरे के बाद सवेरा जरूर होता है। आज आप इस सच्चाई का सामना करेंगे। आज संतान से संबंधित श्रेष्ठ सुख प्राप्त होगा. संतान के जीवन में आज कुछ न कुछ अच्छा अवश्य होगा. पुत्र या पुत्री के कैरियर अथवा शेक्षणिक जीवन में कोई उपलब्धि प्राप्त हो सकती है जिससे आप हर्षित होंगे.
वित्त— परिवार में कोई आर्थिक परेशानी सिर उठा सकती है।
करियर— आप करियर में परिवर्तन के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर खड़े हैं। आपकी संतान आज आपके परिवारिक बिजनेस में आपकी मदद कर सकती है। बिजनेस में जो कार्य बहुत लंबे समय से अधूरे पड़े थे, वह आज पूरे होंगे।
दांपत्य व प्रेम— किसी विपरीत लिंगी मित्र से आज आपको लाभ मिलने के भरपूर योग है। लव या लाइफ पार्टनर से भी धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.
स्वास्थ्य— आज आपका स्वास्थ्य सामान्य बना रह सकता है.
आज का शुभ अंक— 4
शुभ रंग— हरा
अनुकूल सलाह— आज विधि विधान से विष्णुजी की पूजा करें. संभव हो तो भगवान सत्यनारायण की कथा का वाचन करें, आपको सुखों की प्राप्ति होगी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.