scriptAaj Ka Rashifal 17 March: कर्क, सिंह समेत पांच राशि वालों का रविवार को भाग्योदय, बाकी आज का राशिफल में जानें अपनी किस्मत | Aaj Ka Rashifal 17 March 2024 Daily Horoscope says Five zodiac signs including Cancer and Leo will have good luck on Sunday know today horoscope | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 March: कर्क, सिंह समेत पांच राशि वालों का रविवार को भाग्योदय, बाकी आज का राशिफल में जानें अपनी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024 रविवार का दिन विशेष है, दैनिक राशिफल के अनुसार आज कर्क, सिंह समेत पांच राशि वालों की किस्मत चमक सकती है। आज का राशिफल 17 मार्च में पं चंदन श्याम नारायण से जानें मेष से मीन तक के लोगों का भाग्य (Aaj Ka Rashifal 17 March 2024)

Mar 17, 2024 / 09:33 am

Pravin Pandey

aaj_ka_rashifal_17_march_2024_on_sunday.jpg

आज का राशिफल रविवार 17 मार्च 2024


आज मनचाहा काम मिलने से प्रसन्नता होगी। कार्यस्थल पर वाणी पर नियंत्रण रखें। कार्यशैली में सुधार करने की जरूरत है, व्यक्तिगत मामलों में बाहरी हस्तक्षेप से बात बिगड सकती है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।
daily_horoscope_mesh_rashi.png

आज प्रस्तावित योजना लंबित हो सकती है। कार्य न होने से हताश होंगे। दूसरों की बातों पर बहुत जल्द विश्वास कर लेते हैं, यह आज ठीक नहीं है । सुख-सुविधा पर खर्च होगा। बुजुर्गों की भावनाओं को समझें ।
daily_horoscope_vrishabh_rashi.png

आपका जिद्दी रवैया नुकसानदायक रहेगा। कार्य में सफलता न मिलने पर दूसरों को दोष देने की बजाय अपनी कमियां दूर करें। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। व्यापारिक विस्तार की योजना सफल रहेगी।
daily_horoscope_mithun_rashi.png

आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। कार्यस्थल पर किया गया परिश्रम सार्थक होगा। संतान के कृत्यों के कारण चिंतित होंगे। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद और लाभप्रद होगी। प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। आज व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।
daily_horoscope_kark_rashi.png

आपकी मेहनत और समर्पण से भाग्योदय संभव है। घरेलू विवाद सुलझ सकते हैं। आज किसी से दिल की बात कहने का अवसर मिलेगा। परिजनों से संबंध बेहतर होंगे, धन संबंधी मामलों में सतर्क रहें।
daily_horoscope_leo_zodiac.png

दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी। मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। लंबे समय से अटके काम सहज ही पूरे होंगे, अपने गुस्से पर काबू रखें, वर्ना बात बिगड़ जाएगी। जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करेंगे।
daily_horoscope_kanya_rashi.png

आपकी बातों से करीबी नाराज हो सकते हैं। कार्यस्थल पर सहयोगी आपकी भावनाओं की कद्र करेंगे, झूठ बोलने से बचें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, बहनों से विवाद होंगे।

daily_horoscope_tula_rashi.png

युवाओं के लिए समय उपयुक्त है। मनचाही नौकरी की तलाश रहेगी, मेहनत करने में पीछे न हटें। पदोन्नति के आसार हैं। उच्च शिक्षा के लिए शहर छोड़ना होगा। निजी संबंधों में मधुरता आएगी, आय के स्रोत बढ़ेंगे।
daily_horoscope_vrishchik_rashi.png
आज लापरवाही करेंगे तो लाभदायी योजना हाथ से निकल सकती है। व्यापारिक लेन-देन में सावधानी रखें, स्थाई सम्पत्ति के क्रय -विक्रय में धन लगेगा।

daily_horoscope_dhanu_rashi.png

रविवार को आलस्य हावी रहेगा। बुद्धिजीवियों से संपर्क बढ़ेगा। विद्यार्थी वर्ग को सफलता मिलेगी। कारोबार की व्यवस्था में सुधार करें, धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।
ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

daily_horoscope_makar_rashi.png

नौकरी में व्यस्तता के चलते रविवार को भी घरेलू कार्यों पर ध्यान नहीं दें पाएंगे। व्यक्तिगत संबंध मधुर होंगे, प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है। विरोधियों से विवद की स्थिति बन सकती है।
daily_horoscope_kumbh_rashi.png

अपनी मेहनत के बलबूते पर काम पूरा कर लेंगे। युवाओं का दिन दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा, संतान की वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी। रोजगार की तलाश में यात्रा होगी।

daily_horoscope_meen_rashi.png

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 17 March: कर्क, सिंह समेत पांच राशि वालों का रविवार को भाग्योदय, बाकी आज का राशिफल में जानें अपनी किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो