scriptAaj Ka Rashifal 24 December 2021 | Horoscope 24 December 2021 तुला राशि वालों की संतान के दायित्व की होगी पूर्ति | Patrika News

Horoscope 24 December 2021 तुला राशि वालों की संतान के दायित्व की होगी पूर्ति

libra horoscope today 24 december 2021 तुला राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

 

Published: December 23, 2021 03:17:30 pm

ज्योतिष के अनुसार राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के जातक विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। सामान्यत: ऐसे लोग सुंदर होते हैं। दरअसल ये शुक्र देव की राशि है और यही कारण है कि तुला राशिवाले अन्य लोगों की तुलना में सामान्यतौर पर अधिक सुख भोगते हैं. तुला राशि की कन्या भौतिक और व्यवहारिक जीवन में गजब का संतुलन रखती हैं.आइए जानते हैं कि आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के 24 वें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

tula.jpg

तुला (Libra) राशि :-पिता के सहयोग से कार्य सफल होंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया श्रम सार्थक होगा। अधीनस्थ कर्मचारी या भाई पड़ोसी आदि के कारण तनाव मिल सकता है। अपने राज दूसरों को बताने से बचे। संतान के सुख के लिए श्रेष्ठ योग बने हुए हैं. आज संतान से संबंधित कोई खुशखबरी अवश्य मिलेगी.

पारिवारिक मामलों में आज आपके लिए लाभदायक स्थितियां बनेगी।
वित्त— आर्थिक स्थिति में अप्रत्याशित लाभ होने के योग हैं। घर में कुछ रखरखाव और परिवर्तन संबंधी योजनाओं पर खर्च होगा।
करियर— बिजनेस में कोई अच्छी डील होने की उम्मीद है। हालांकि किसी आर्डर के डूब जाने से नुकसान भी सहन करना पड़ सकता है। ऑफिस में सब अच्छा रहेगा।
दांपत्य व प्रेम— प्रेम संबंध मजबूत होंगे, लाइफ पार्टनर से रोमांस के अवसर बनेंगे।
स्वास्थ्य- बदलते मौसम से हेल्थ खराब रह सकती है।
आज का लकी नंबर 8
आज का लकी कलर काला
अनुकूल सलाह— श्रीसूक्त की प्रारंभिक 16 ऋचाओं को 16 बार पाठ करें, हो सके तो किसी विवाहित स्त्री को साबूदाना की खीर खिलाएं, उनकी यथासंभव मदद करें

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.