scriptAaj Ka Rashifal 24 february 2022 | Todays Horoscope 24 february 2022 सिंह वालों को रह सकती है कार्य की अधिकता | Patrika News

Todays Horoscope 24 february 2022 सिंह वालों को रह सकती है कार्य की अधिकता

Today's leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

 

Published: February 23, 2022 03:14:36 pm

राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं ज्योतिषी और पंचांगकर्ता पंडित चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

singh.jpg

सिंह राशि- क्रोध की अधिकता रहेगी. बोलने से पहले ध्यान रखने की ज़रूरत है. कार्य की अधिकता रह सकती है. समय की अल्पता है, इस बात को ध्यान में रख कार्य करने की ज़रूरत है. आज आर्थिक लाभ सम्भव है. धार्मिक तथा आध्यात्मिक कार्यों में विशेष रूचि रहेगी। आज आपके लाभ के योग बन रहे हैं। संतान को कोई कष्ट मिल सकता है पर उससे राहत भी मिल जाएगी.
वित्त- आज आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। मकान, दुकान आदि के रखरखाव और मरम्मत संबंधी काम में खर्च होगा।
करियर- मेकेनिकल और टेक्निकल बिजनेस से जुड़े कार्यों में खासा लाभ और सफलता मिलेगी। प्राइवेट नौकरी में किसी तरह का नुकसान हो सकता है।
दांपत्य और प्रेम- लाइफ पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करने से लाभ प्राप्त करेंगे। प्रेम संबंधों में समय व्यर्थ न गवाएं।
स्वास्थ्य- जुकाम-खांसी आदि की समस्या बढ़ सकती है।
आज का शुभ रंग- सफेद
आज का शुभ अंक - 1
अनुकूल सलाह— बृहस्पति देव की प्रसन्नता के लिए विष्णुजी की पूजा करें. संभव हो तो विष्णुसहस्त्रनाम स्तोत्र का पाठ करें.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.