scriptAaj Ka Rashifal 28 December 2021 | Horoscope 28 December 2021 वृश्चिक राशि वालों के लिए आत्म विश्वास में वृद्धि का दिन | Patrika News

Horoscope 28 December 2021 वृश्चिक राशि वालों के लिए आत्म विश्वास में वृद्धि का दिन

scorpio horoscope today 28 december 2021 वृश्चिक राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

 

Published: December 27, 2021 02:56:14 pm

ज्योतिष के अनुसार राशि चक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है। आइए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 28 वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

वृश्चिक राशि - सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। आप क्यों दूसरे के मामलों में पड़ते हैं ,नुकसान आपका ही होगा। बिना मांगे अपनी राय न दें। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके इनकम में बढ़ोतरी के लिये किसी सीनियर की मदद मिलेगी। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से पूरा होगा. अगर आप किसी को अपने दिल की बात कहना चाहते हैं तो दिन बहुत अच्छा है। माता की सेहत का खास ख्याल रखें। बच्चे अपने पिता से कोई जरूरी बात शेयर कर सकते हैं। विदेश संबंधी शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन ना करें, अन्यथा किसी कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं। पुत्र—पुत्री से संबंधित श्रेष्ठ सुख प्राप्त होगा. संतान या परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने के योग हैं.
वित्त— किसी रुके हुए या उधार दिये हुए पैसे की वापसी संभव है। पैसा आने से पहले जाने का भी रास्ता तैयार रहेगा। इसलिए बजट बनाकर रखें।
करियर- व्यवसाय में कुछ नए प्रस्ताव मिलेंगे। निवेश के लिए उचित समय है। पार्टनरशिप संबंधी व्यवसाय में नजर रखना आवश्यक है। प्राइवेट नौकरी में जितनी मेहनत करेंगे उसके अनुसार लाभ नहीं मिलेगा।
दांपत्य व प्रेम— लव लाइफ में कुछ परेशानियां आएंगी। लाइफ पार्टनर के किसी अहम काम का दायित्व भी आपको ही निभाना पड़ेगा। जीवनसाथी आपकी तारीफ करेंगे. शाम को महिला दोस्तों के साथ बाहर कुछ खाने का प्लान बना सकते हैं।
स्वास्थ्य- जोड़ों में दर्द जैसी समस्याएं उठेंगी।
आज का शुभ अंक 9
आज का शुभ रंग पीला
अनुकूल सलाह— मंगलदेव की प्रसन्नता के लिए उनके बीज मंत्र ओम क्रां क्रीं क्रौं स: भौमाय नम: का कम से कम एक माला जाप करें.
vrisvhik.jpg
वृश्चिक राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.