scriptAaj Ka Rashifal 30 December 2021 | Horoscope 30 December 2021 मकर राशि वालों के मित्रों से संबंध होंगे बेहतर | Patrika News

Horoscope 30 December 2021 मकर राशि वालों के मित्रों से संबंध होंगे बेहतर

capricorn horoscope today 30 december 2021 मकर राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

 

Published: December 29, 2021 02:02:46 pm

ज्योतिष के अनुसार राशिचक्र की दसवीं राशि मकर राशि है. आइए जानते हैं कि आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 30 वें दिन मकर का राशिफल क्या कहता है?

मकर राशि-अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना बहुत जरूरी है। पड़ोसियों की मदद करना पड़ सकती है. क्रोध की अधिकता से परिजन नाखुश होंगे। आज आपके कामकाज में स्थिरता बनी रहेगी. आप कुछ नया सोचने में खुद को असमर्थ महसूस करेंगे। मित्रों से आपके संबंध बेहतर रहेंगे। आपको उनसे अपने काम में मदद मिलेगी। घर के बड़े-बुजुर्गों के साथ किसी विषय को लेकर आपका विवाद हो सकता है. आपको उनकी बात मान लेनी चाहिए। धैर्य रखने से चीज़ें जल्द ही बेहतर होगी. धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करेंगे। सामाजिक तथा राजनीतिक क्षेत्र में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। संतान के कैरियर संबंधी समस्या का हल निकलेगा।
वित्त— पैसों को लेकर परिजनों के साथ वाद-विवाद बढ़ सकता है। निवेश संबंधी नीतियों पर अमल करने की जरूरत है। शेयर बाजार में निवेश से लाभ होगा।
करियर— व्यवसाय में किसी नए काम करने के लिए इस समय परिस्थितियां बहुत अनुकूल है। नौकरी में इस समय अपने कार्यों पर ही ध्यान रखने की जरूरत है। कार्यस्थल पर योजना लाभप्रद रहेगी। जो लोग मैनेजर पोस्ट पर हैं, आज उन्हें अपने काम में जल्दबाजी करने से बचना चाहिए।
दांपत्य व प्रेम— लवमेट या जीवनसाथी की तरफ से आपको पूरा भावनात्मक सहयोग मिलेगा।
स्वास्थ्य- स्वास्थ्य कुछ नरम—गरम हो सकता है। सेहत अच्छी होगी, बस ठंड़ खाने से बचें।
आज का भाग्यांक 4
आज का शुभ रंग सफेद
अनुकूल सलाह— बृहस्पति देव की प्रसन्नता के लिए उनके बीज मंत्र ओम ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुरुवै नम: का कम से कम एक माला जाप करें. बमुश्किल 10 मिनिट का यह जाप लाभ अवश्य देगा.

capricorn.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.