12 में इन 7 राशियों को आज संभल कर रहना होगा, अन्यथा होगा बड़ा नुकसान

Sunil Sharma

Publish: Aug, 25 2017 12:38:00 (IST)

Horoscope
12 में इन 7 राशियों को आज संभल कर रहना होगा, अन्यथा होगा बड़ा नुकसान

आप दूसरों के लिए बुरा न सोचें। समय कम है, मन लगाकर अपने कार्य में लग जाएं।

हस्त ‘क्षिप्र व तिङ्र्यंमुख’ संज्ञक नक्षत्र दोपहर बाद २.३६ तक, तदुपरान्त चित्रा ‘मृदु व तिङ्र्यंमुख’ संज्ञक नक्षत्र है। शुभ नामक योग रात्रि ११.२७ तक, तदन्तर शुक्ल नामक योग रहेगा। दोनों ही नैसर्गिक शुभ योग हैं।

मेष
आप दूसरों के लिए बुरा न सोचें। अपने आहार पर नियंत्रण रखें। पेट संबंधित रोग संभव। समय कम है। मन लगाकर अपने कार्य में लग जाएं। सफलता मिलेगी।

वृषभ
अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव है। अपने से बड़ों की बातों को सुनें, उनके अनुभव आपके लिए लाभप्रद साबित होंगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।

मिथुन
व्यवहार कुशलता की तारीफ होगी। वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। भाई बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है।

कर्क
धीमी शुरुआत के बावजूद कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में विस्तार होगा। जीवन में धोखे आसानी से मिल जाते हैं, पर मौके नहीं मिलते। समय का भरपूर लाभ लें। समय उत्तम है।

सिंह
सफलता दायक समय चल रहा है। संतान के कार्यों से मन दुखी होगा। आज का दिन जरूरी कार्यों को पूरा करने में व्यतीत होगा। कारोबार में नए अवसर लाभ दिलवाएंगे।

कन्या
आपके निकटतम लोग ही नहीं चाहते कि आप आगे बढेें़। सतर्क रहें और अपना काम पूरी ईमानदारी से करें। भितरघात वालों से सावधान। कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति निर्मित होगी।

तुला
स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। विद्युत उपकरण खरीदने के योग हैं। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। राजकीय कार्यों में अवरोध आ सकते हैं। आर्थिक मामले सुलझेंगे।

वृश्चिक
किसी के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नौकरी में बदलाव के योग हैं। तकनीकी के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होंगे। दांतों में विकार की आशंका है। मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त नहीं होगा।

धनु
वर्तमान समय शुभ फल देने वाला है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। बने काम बिगड़ सकते हैं। अपनी सोच को बदलें, न की दूसरों को बदलने की कोशिश करें।

मकर
छोटी-छोटी बातों पर क्रोध आना आपके लिए नुकसान दायक हो सकता है। कई दिनों से जो कार्य आप करना चाहते थे वह आज कोई और कर जाएगा।

कुम्भ
विवाह में आ रही परेशानी दूर होगी। अपनों का साथ पाकर मन में उनके प्रति सम्मान बढ़ेगा। समाज में मान बढ़ेगा। किसी असहाय की मदद करें। रुके कार्य पूरे होंगे।

मीन
आध्यात्मिक उन्नति होगी। लोगों ने आपके साथ क्या किया, यह भूल जाएं और अपना काम ईमानदारी से करें। कार्यस्थल पर मिल रही असफलता से मन खिन्न रहेगा। अपने निजी जीवन में भी समय दें।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned