Horoscope Today 5 March 2021 : 12 राशियों का आज का राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार

आज सप्तमी तिथि 07:54 PM तक उसके बाद अष्टमी...

By: दीपेश तिवारी

Published: 04 Mar 2021, 03:32 PM IST

आज साल 2021 की 5 मार्च की तारीख को शुक्रवार Friday का दिन है। ज्योतिष में शुक्र को दैत्यों का गुरु यानि दैत्यगुरु कहा जाता है।

कुंडली ये मुख्य रूप से भाग्य के कारक माने गए हैं। वहीं शरीर में यह कमर से नीचे के भाग के कारक माने गए हैं। इनका रंग गुलाबी व रत्न हीरा है। इस दिन की कारक देवी माता लक्ष्मी हैं। वहीं यह दिन संतोषी माता व वैभव लक्ष्मी की पूजा का भी विधान है।


आज का राशिफल : Today Rashifal - 5 March 2021,Friday...
1. मेष राशि :-
आपकी वाक्शैली से लोग प्रभावित होंगे। यात्रा सफल रहेगी। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। राजकीय बाधा दूर होगी। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

2. वृषभ राशि :-
संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। धनलाभ होगा।कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। भय, पीड़ा, चिंता तथा तनाव रहेंगे। संतान की नौकरी लगने से प्रसन्न रहेंगे।

3. मिथुन राशि :-
किसी की सुनीसुनाई बातों पर ध्यान न दें। दोस्तों के साथ मन मुटाव होगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा। रुके कार्यों में गति आएगी।

4. कर्क राशि :-
निवेश से लाभ होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो बनते कार्य बिगड़ सकते हैं। अनुकूल समाचार मिल सकता है।कार्य की अधिकता से निजी कार्य प्रभावित होंगे।

5. सिंह राशि :-
कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से संबंधों में मजबूती आएगी। विवाह के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। प्रतिष्ठा वृद्धि होगी।

6. कन्या राशि :-
परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा। आत्मसम्मान बढ़ेगा। शत्रु परास्त होंगे। आपके अपने आपके विरुद्ध षड्यंत्र रच सकते हैं, संभल कर रहें। विवाद से बचें। बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी।

7. तुला राशि :-
कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

8. वृश्चिक राशि :-
आकस्मिक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है। विवाद न करें। परिवारिक क्लेश होगा।

9. धनु राशि :-
पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी। पुराना धन मिल सकता है। रुके कार्य पूर्ण होंगे। संतान के विवाह संबंधी समस्या रहेगी। अनाज तिलहन व्यवसाइयों के लिए समय व्यस्तता पूर्ण रहेगा।

10. मकर राशि :-
अपनी गलतियों के नजरअंदाज न करें, व्यवसायिक नई योजना बनेगी। कार्यपद्धति में सुधार से लाभ बढ़ेगा। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। जीवन साथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक रखें।

11. कुम्भ राशि :-
कारोबार में मंदी की वजह से परेशान रहेंगे। शत्रु सक्रिय होंगे। धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी। थकान के अलावा चिंता और तनाव में रहेंगे। कार्यसिद्धि होगी।

12. मीन राशि :-
जल्दबाजी में हानि से बचें। परिवार में चिंता और तनाव रहेंगे। कार्यस्थल पर विवाद से बचें। वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। नए दोस्त बनेंगे।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned