scriptHoroscope Today 27 December 2020 : रविवार के दिन सिंह, कन्या, मकर व मीन का भाग्य देगा साथ, पढ़ें यहां | aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 27 December2020 | Patrika News

Horoscope Today 27 December 2020 : रविवार के दिन सिंह, कन्या, मकर व मीन का भाग्य देगा साथ, पढ़ें यहां

locationभोपालPublished: Dec 26, 2020 12:51:40 pm

रविवार यानि सूर्यदेव का दिन…

aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 27 December2020

aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 27 December2020

आज साल 2020 की तारीख 27 दिसंबर को रविवार Sunday का दिन है। सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। वहीं ये एकमात्र ऐसा ग्रह है जो कभी वक्री गति नहीं करता है।कुंडली में भी इसे आत्मा का कारक माना गया है।

इसके अलावा हमारे जीवन में सूर्य को ही मान सम्मान व अपमान का कारक माना गया है। इनका रंग केसरिया व रत्न माणिक्य है। इस दिन के कारक देव स्वयं सूर्यनारायण हैं।

जानिए आज 27 दिसंबर राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 27 December 2020, Sunday…

1. मेष राशि
निजी जीवन में कठोर निर्णय लेने होंगे। आज पारिवारिक सुख व धन बढ़ेगा।वाणी पर संयम रखें। समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।

2. वृषभ राशि
घर गृहस्थी की भाग दौड़ में व्यस्त रहेंगे। आप अपना संपर्क बढ़ाने के प्रयास करेंगे। आज का आर्थिक निवेश लाभकारी रहेगा। धन संबंधी काम पूरे होंगे। मानसिक शांति की तालाश में अध्यात्म से जुड़ने का अवसर मिलेगा।

3. मिथुन राशि
दूसरों की जीवनशैली के अनुसार अपना रहन सहन बदलने के प्रयास करेंगे।व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें और उन्हें भी समय दें। परोपकार करके मानसिक सुख अर्जित करेंगे। व्यवसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारी रहेंगी।

4. कर्क राशि
अपने काम करने के तरीकों को बदलें। घर की साज सज्जा पर भारी खर्च होने की संभावना है। आज कर्ज लेने से बचना चाहिए। व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। पारिवारिक, मांगलिक कार्य की योजना बनेगी।

5. सिंह राशि
दिन उपयुक्त है। जिनके लिए आप सदैव तत्पर रहते हैं, आज उन्हीं लोगों से आपको निराशा जनक व्यवहार मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। यश, मान, प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। आजीविका में वृद्धि होगी।

6. कन्या राशि
आपकी सूझबूझ और दूरदर्शिता से व्यापार में लाभ होगा। दोस्तों का सहयोग व समर्थन मिलेगा। राजनीति में नए संबंध लाभदायी सिद्ध होंगे। आज कार्य आपकी योजनाओं के अनुसार हो सकेंगे।

7. तुला राशि
क्रोध की अधिकता रहेगी। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। व्यापार-व्यवसाय पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। समय पर सम्भल जाएं। निजी जीवन में व्यस्तता रहेगी। अपनों पर व्यर्थ में शंका न करें।

8. वृश्चिक राशि
अपने कॅरियर को ले कर चिंतित रहेेंगे। नए काम में शीघ्रता नहीं करें। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर पाएंगे। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की निष्क्रियता के कारण मन अप्रसन्न रहेगा।

9. धनु राशि
व्यस्त रहें मस्त रहें। आप दूसरों की मदद करने में सदैव तैयार रहते हैं। आज खर्च अनावश्यक रूप से बढ़ेंगे। अपने दुःख को छुपा रहे है। आज खुश खबरी मिलने का दिन है।

10. मकर राशि
आज आर्थिक योग प्रबल हैं। सामाजिक कार्यों से सुयश एवं प्रभाव में वृद्धि हो सकेगी। कार्य स्थल पर किसी नई योजना के बारे में चर्चा होगी ।

11. कुम्भ राशि
अपनी बातों से लोगों को आकर्षित करेंगे। प्रियजन के साथ समय का सदुपयोग होगा। वाद-विवाद और झगड़े से मानसिक कष्ट बढ़ेगा। बच्चों के व्यवहार से मन में निराशा होगी।

12. मीन राशि
नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। पारिवारिक सुख व धन बढ़ेगा। वाणी संयम आवश्यक है। समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो