आज का राशिफल : किसी के रुके कार्यों में गति आएगी तो किसी को होगा धन लाभ

आज ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी...

By: दीपेश तिवारी

Updated: 27 May 2020, 05:36 PM IST

आज 28 मई 2020 को बृहस्पतिवार का दिन है। ज्योतिष में बृहस्पति को देवताओं का गुरु भी कहा जाता है। गुरु को विद्या का कारक ग्रह माना जाता है। वहीं इसका रंग पीला व रत्न पुखराज है। जबकि इसके कारक देवता श्री हरी विष्णु है, वहीं इस दिन मां सरस्वती की पूजा का भी विधान है।

आज ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी ( 11:27 PM तक ) तिथि को गुरुवार का दिन है। इस दिन नक्षत्र पुष्य – 07:27 AM तक व अश्लेषा...

28 मई 2020 शुभ मुहूर्त...
अभिजित मुहूर्त - 11:28 AM से 12:23 PM
सर्वार्थ सिद्धि योग - 05:08 AM से 07:27 AM
रवि योग - 07:27 AM से 05:08 AM, मई 29

28 मई 2020 का अशुभ मुहूर्त...
यमगण्ड - 05:08:10 से 06:49:58 तक
राहुकाल - 13:37:12 से 15:19:00 तक


जानिए पं श्यामनारायण व्यास पंचांगकर्ता के मुताबिक आज 27 मई 2020 राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन...

aaj ka rashifal in hindi daily horoscope today astrology 28may2020

आज का राशिफल : 28 MAY 2020 ka Rashifal

1.मेष राशि-
आज भाग्य के भरोसे की जगह कर्म पर ध्यान दें। व्यापारिक लाभ होगा। धर्म कर्म में आस्था बढेगी। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। स्वास्थ पर ध्यान दें। संत दर्शन संभव हैं।

2. वृषभ राशि-
आज का दिन आप के लिए शुभ है। पूंजी निवेश से लाभ होगा। पुराने मित्रों से भेट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। विवादों को टालें। जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी


3. मिथुन राशि-
पुराने मामले सुलझने से आकस्मिक धन लाभ की संभावना है। आप के अपने आप को धोखा दे सकते हैं, सतर्क रहें। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद बन सकता है। व्यापार विस्तार की योजना फिलहाल टाल दें।


4. कर्क राशि-
व्यापारिक में उन्नति के साथ ही विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात की संभावना है। लेकिन, कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है। मानसिक शांति के बीच संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वास्थ में लाभ होगा। औरों की देखादेखी करने की बजाय स्वयं पर विश्वास करें।

5. सिंह राशि-
विवाह योग्य जातकों के लिए अनुकूल समय है। कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं अन्यथा नुकसान संभव है। मकान सम्बन्धित समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायी है।

6. कन्या राशि-
कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद की संभावना है। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याया पक्ष मजबूत होगा।

7. तुला राशि-
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। वहीं नौकरी पेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। साथ ही मित्रों से विवाद की स्थिति भी बन सकती है। व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य बाधित होंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा।


8. वृश्चिक राशि-
योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा,विरोध सक्रिय होंगे। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं।

9. धनु राशि-
नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलु काम काज के चलते व्यस्त रहेगे। भूमि भवन में निवेश कर सकते हे। यात्रा टालें। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की समस्या बनी रहेगी।

10. मकर राशि-
व्यर्थ के कार्यो में रुचि बढ़ने व जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी। स्वास्थ पर ध्यान दें। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

11. कुम्भ राशि-
विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा। व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे।


12. मीन राशि-
कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। अपने विचारों को शुद्ध करें, अन्यथा पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेंगे। व्यापारिक यात्रा के साथ ही सामाजिक कार्यों में समिलित होगे।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned