Rashifal : आज इन 5 राशियों पर जमकर बरसेंगी माँ सिद्धिदात्री की कृपा, पुरे होंगे रुके काम

Rashifal : आज का दिन माँ सिद्धीदात्री का दिन है और महानवमी है। आज कुछ राशियों को छोड़कर सभी पर माता रानी की कृपा बरसेंगी

By: Deovrat Singh

Published: 29 Sep 2017, 08:48 AM IST

Rashifal : आज का दिन माँ सिद्धीदात्री का दिन है और महानवमी है। आज कुछ राशियों को छोड़कर सभी पर माता रानी की कृपा बरसेंगी

मेष
चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ
अपने भाइयों के साथ विवाद की स्थिति बना लेंगे। किसी के बहकावे में आकर अपने संबंध बिगाड़ सकते हैं। पढ़ाई में रुचि रहेगी। मकान की मरम्मत पर धन लगेगा। समय रहते जरूरी कागजात एकत्रित कर लें।

वृषभ
ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वु, वे, वो
किसी की देखादेखी न करें। मुसीबत में आ जाएंगे। पारिवारिक शांति के लिए अपने स्वभाव को बदलें। सुख सुविधा की चीजों पर धन खर्च होगा। न्याय विभाग से जुड़े लोग वर्चस्व कायम रखने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।

मिथुन
क, की, कु, घ, ड, छ, के, को, ह
आप बिना सोचे-समझे काम करते है, इसलिए आप पीछे है। पैसा कमाने की चाह में निजी जीवन को न भूलें। संतान के स्वभाव में आए परिवर्तन से दु:खी होंगे। सिरदर्द संबंधित पीड़ा से पीडि़त रहेंगे। माता मंदिरों में दीप लगाएं।

कर्क
हि, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
लगातार मिल रही सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति संभव है। मांगलिक कार्यों की रुपरेखा बनेगी। धर्म में रूचि बढ़ेगी। कर्मचारियों के सहयोग से काम पूरे होंगे।

सिंह
मा, मी, मू, मे,
मो, टा, टी, टु, टे
न्यायालयीन कार्य विलंब से हल होंगे। भूमि भवन पर निवेश करने का मन है। व्यवसाय की अच्छी शुरुआत से आत्मबल बढ़ेगा। वाहन सुख मिलेगा। बहनों से विवाद होगा। पढ़ाई में मन कम लगेगा।

कन्या
टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो
समय-समय पर परिवार को समय दें। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। प्रशासनिक अधिकारियों के लिए समय उपयुक्तहै। तबादले क? योग ?? है।

तुला
रा,री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते
आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा। कई बड़े फैसले लेंगे। दिनचर्या में आए बदलाव से खुश रहेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्तहैं। कार्य स्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

वृश्चिक
तो, ना, नी, नू, या, यी, यू
कई दिनों से आप स्वयं के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। कार्यों में प्रशासनिक अड़चन आ सकती है। संपत्ति के विवाद आपसी समझौते से हल होंगे।

धनु
ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे
अपने काम के प्रति ईमानदार रहें। आकस्मिक धन लाभ होने से रुके कार्य आसानी से पूरे होंगे। व्यवसाय में उन्नति मिलेगी। आज किसी देवी मंदिर में सौभाग्य सामग्री चढ़ाए, अवश्य लाभ होगा।

मकर
भो, जा, जी, जू, खा, खू, गा, गी
अपने आकर्षक व्यक्तिके कारण सभी को अपना बना लेंगे। मौज -मस्ती में समय बीतेगा। आपसी संबंधों में सुधार होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है।

कुम्भ
गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा
श्रम के अनुसार सफलता न मिलने से उदास रहेंगे। जिन्हें आप अपना समझते है। वहीं आपको धोखा दे सकते हैं।

मीन
दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, चि
व्यापार विस्तार के योग हैं। कर्मचारियों की अनियमितता से परेशान रहेंगे। संतान की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे। सहकर्मियों के साथ किसी समारोह में शामिल होंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए समय शुभ है। माता को हल्दी-कुमकुम अर्पण करें।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned