scriptAaj ka rashifal : गुरूवार 25 जनवरी 2018 – आज का दिन इन राशि वालों के लिए लाभदायक, जानें अपना राशिफल | Aaj ka rashifal : latest daily horoscope - 25 january 2018 | Patrika News

Aaj ka rashifal : गुरूवार 25 जनवरी 2018 – आज का दिन इन राशि वालों के लिए लाभदायक, जानें अपना राशिफल

Published: Jan 25, 2018 04:22:58 am

आज का दिन दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में व्यतीत होगा। परिवार में शुभ प्रसंग होंगे तथा स्वास्थ्य में सुधार होगा।

patrika

horoscope,astrology in hindi,horoscope in hindi,ujjain hindi news,Rashifal,rashifal in hindi,

 

मेष – साझेदारी में धन का निवेश लाभकारी रहेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करेंगे। स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे। स्त्री पक्ष से विरोध का सामना करना पड़ेगा।

 

वृषभ – तकनीकी खराबी के कारण आप के कार्य लंबित होंगे। आप की लापरवाही से कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है। व्यस्तता के कारण निजी जीवन में उथल-पुथल संभव है।

 

मिथुन – आपके पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पुराने रोगों से परेशान रहेंगे। प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ मिलेगा। संपर्क क्षेत्र का विस्तार होगा। नौकरी में बदलाव होगा।

 

कर्क – परिवार में शुभ प्रसंग के अवसर आएंगे। परिजनों के सहयोग से ही कार्य होगा। भाग्य साथ देगा और समस्या का समाधान होगा। किसी पर शंका कर रहे है वह गलत है।

 

सिंह – कारोबार में समय व परिस्थिति में सुधार होगा। कम समय में काम को पूरा करेंगे। शुभ समाचार। लेखा-जोखा के कार्य में विशेष सावधानी बरतें। आप का अपना आप को धोखा दे सकता है।

 

कन्या – तेल तिलहन में धन निवेश करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है। समय शुभ व अनुकूल होगा। मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी।

 

तुला – लंबे समय से अटके रोजगार से संबंधित कार्य पूरे होंगे। नौकरी में कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। आलस्य, प्रमाद से बचें।

 

वृश्चिक – अनजाने में हुई गलती से दुखी होंगे। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। समय मध्यम रहेगा। परिस्थिति में पहले से कुछ सुधार होगा। मन में आलस्य व निष्क्रियता के भाव होंगे।

 

धनु – कारोबार विस्तार के लिए समय उपयुक्तहै। जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं।

 

मकर – अधूरे काम आज पूरे होंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में शुभ प्रसंग होंगे तथा स्वास्थ्य में सुधार होगा। चित्त प्रसन्न रहेगा। शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे।

 

कुम्भ – आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की संभावना है। अपने व्यवहार में नर्मी लाए। यात्रा के योग है। नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंभ होगा।

 

मीन – किसी की भी निंदा न करें। अपनों से व्यवहार कमजोर होगा। दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में समय व्यतीत होगा। व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा। कार्यक्षेत्र में सामंजस्य जरूरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो