scriptToday Horoscope 05 December 2021- आज वृषभ राशि वालों के कार्यों की सराहना होगी | Aaj Ka taurus Rashifal 5 December 2021 | Patrika News

Today Horoscope 05 December 2021- आज वृषभ राशि वालों के कार्यों की सराहना होगी

Published: Dec 04, 2021 03:44:20 pm

वृषभ राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

taurus.jpg

राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के 5वें दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?

आज वृषभ का राशिफल:
अपनी आगामी व्यवसायिक रणनीति को दूसरों को न बताएं। समाज में आप के किए कार्यों की सराहना होगी। संतान की उन्नति के बीच पिता से संबंध सुधरेंगे। यात्रा निरस्त होगी।

सही गलत का निर्धारण करने में परिवार का कोई सदस्य आपके लिए एक अच्छा माध्यम बन सकता है। कुछ के लिए छोटी छुट्टी पर जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। आप में से कुछ लोग अपने घर में कोई बड़ा नवीनीकरण कार्य शुरू कर सकते हैं।

कुछ विद्यार्थियों के मन में उनके द्वारा चुनी गई लाइन के बारे में दूसरे विचार हो सकते हैं। आय में वृद्धि होना तय है, क्योंकि आप अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए विशेष प्रयास करते हैं। कोई बात जो आपको मानसिक रूप से परेशान कर रही थी, उसके गायब होने की संभावना है। काम के मोर्चे पर चीजें नियंत्रण में रहती हैं क्योंकि आपको ज्यादातर चीजें रास्ते से हट जाती हैं।


शुभ रंग : मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 20

अनुकूल सलाह : अपनी आगामी रणनीति किसी को न बताएं।

वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो