scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: वृषभ- पुराना धन मिल सकता है | aaj ka taurus rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022: वृषभ- पुराना धन मिल सकता है

Published: Apr 16, 2022 05:38:45 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ को निवेश में लाभ की संभावना aaj Sunday ka Rashifal

vrashabh

,

राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी। पुराना धन मिल सकता है। रुके कार्य पूर्ण होंगे। संतान के विवाह संबंधित समस्या रहेगी। अनाज तिलहन व्यवसायियों के लिए समय व्यस्तता पूर्ण रहेगा।
आप अपनी कमाई में वृद्धि कर सकते हैं और किसी विशेष चीज़ के लिए बचत करना शुरू कर सकते हैं। खुद को एक्टिव रखने से ही आप तरोताजा और तरोताजा महसूस करेंगे। आप में से कुछ लोगों को काम के दौरान घुटन महसूस हो सकती है। आप अपना घर बसाने के मूड में रहेंगे। युवा जोड़े सिर्फ दिनचर्या से ब्रेक लेने के लिए बाहर जाने की योजना बना सकते हैं। संपत्ति का कोई मामला सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझने की संभावना है। रोमांटिक मोर्चे पर कुछ सकारात्मक होने की उम्मीद है।
भाग्यशाली रंग: मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: Y

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह : धैर्य से कार्य करें ।

वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो