scriptTodays Horoscope- 18 April 2022: वृषभ- अचानक धन लाभ होगा | aaj ka taurus rashifal today horoscope 18 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 18 April 2022: वृषभ- अचानक धन लाभ होगा

Published: Apr 17, 2022 06:54:10 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ को निवेश में लाभ की संभावना aaj Monday ka Rashifal

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
व्यापार में बदलाव की स्थिति बनेगी। आकस्मिक धन लाभ होगा। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। कार्य की अधिकता से व्यस्त रहेंगे। प्रेम प्रसंग में सफलता मिल सकती है।

आप बिना किसी बड़े विवाद के जीवनसाथी के साथ अपने मतभेदों को निपटाने में सक्षम होंगे। वीडियो मीटिंग में अपेक्षित समय से अधिक समय लग सकता है। बड़ों का प्यार और आशीर्वाद आपको शैक्षणिक मोर्चे पर प्रतिस्पर्धा के साथ पकड़ने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास देता है।
अपनी योजनाओं को जारी रखें, आने वाली कठिनाइयों से निपटें। यदि आप अपनी रोमांटिक संभावनाओं के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो शुक्र पर नजर रखें। आपके चार्ट के एक गहन क्षेत्र में इस अद्भुत ग्रह का निवास सबसे सही संकेत है कि एक करीबी रिश्ता पनपने के लिए नियत है।
किसी और के व्यवसाय को अपना व्यवसाय न बनाना ही सबसे अच्छा है। आर्थिक रूप से आपको बरसात के दिनों में पैसे बचाने के लिए अधिक सचेत रहना होगा। आप दुनिया के शीर्ष पर महसूस करते हैं जहां स्वास्थ्य का संबंध है। रोमांटिक मोर्चे पर चीजों को न दबाएं।
भाग्यशाली रंग: पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह : वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें।

वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो