scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: कन्या- प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता के बीच लोग आपसे प्रभावित होंगे | aaj ka virgo rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022: कन्या- प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता के बीच लोग आपसे प्रभावित होंगे

Published: Apr 16, 2022 05:40:30 pm

Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Sunday ka Rashifal

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
आपकी वाक्शैली से लोग प्रभावित होंगे। माता से अकारण वाक् युद्ध होगा। यात्रा सफल रहेगी। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। राजकीय बाधा दूर होगी। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

आप अनावश्यक चीजों की खरीदारी में पैसा बर्बाद कर सकते हैं। परफेक्ट फिगर हासिल करने के लिए जिम ज्वाइन करने से कुछ लोगों के लिए इंकार नहीं किया जा सकता है। सही टीम के सदस्यों का चयन करना आपकी सफलता की कुंजी होगी। घरेलू मोर्चे पर अन्य लोग आपकी भावनाओं का सम्मान करेंगे। नए स्थानों की खोज के इच्छुक लोगों को एक पैकेज टूर मिलेगा जो उनकी जेब में फिट बैठता है। अपने प्रिय व्यक्ति के लिए भावनाओं को व्यक्त करने का यह सबसे अच्छा दिन है!
शुभ रंग : आडू

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह : कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो