अंकज्योतिष 03 अगस्त 2019: शनिवार के दिन 5 नारियल देवी मंदिर में चढ़ाएं, लाभ होगा

अंकज्योतिष 03 अगस्त 2019: शनिवार के दिन 5 नारियल देवी मंदिर में चढ़ाएं, लाभ होगा

Tanvi Sharma | Updated: 02 Aug 2019, 03:49:23 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए युवावर्ग को बूंद-बूंद से घड़ा भरने वाली सोच को अपनाना होगा। व्यापार में मौका परस्ती की सोच को कायम रखने की जरूरत है।
अनुकूलता के लिए- चंदन का तीलक लगाकर घर से निकलें।

अंक 02- पारिवारिक स्तर पर गंभीर मुद्दों के संबंध में भावनात्मकता से परे हटकर निर्णय लेने होंगे। कार्यालय में किये गए है, हंसी मजाक से सबके बीच अपमानित होना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- 5 नारियल देवी मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 03- विद्यार्थियों को व्यक्तिगत संबंधों से ध्यान हटाकर भविष्य की योजनाओं को पूरा करने के समय लगाना होगा। विशेष स्थिति में कंजुसी करने की आदत अपमानित करेगी।
अनुकूलता के लिए- भिक्षुक को अनाज दान में दें।

अंक 04- तेज वाहन चलाने के अपने शौक को विराम देने की कोशिश करें शारीरिक नुकसान संभव है। पत्नी का भरपुर सहयोग भविष्य में नये काम करने की प्रेरणा देगा।
अनुकूलता के लिए- कम से कम 5 बिल्वपत्र शिवजी पर चढ़ाएं।

अंक 05- भूमि-भवन के कामकाज में परिस्थिति के अनुसार निर्णय लेते हुए लाभजनित भविष्य की ओर न देखें। पहले से लिए गए फैसलों में समय को देखते हुए बदलाव की जरूरत रहेगी।
अनुकूलता के लिए- अनावश्यक परामर्श देने से बचें।

अंक 06- जमीन से जुड़े मसलों को हल करने में बुद्धिबल का प्रयोग आशातित सफलता दिलाएगा। कार्यक्षेत्र में अपनी मेहनत के बलबूते पर शत प्रतिशत परिणाम देखने को मिलेंगे।
अनुकूलता के लिए- श्वान को तेल लगी रोटी खिलाएं।

अंक 07- बुजुर्गों की सेहत से संबंधी चिंता में पहले की अपेक्षा कमी आएगी। नौकरी में अधिकारों में हुई कमी परेशानी का कारण बनेगी। जीवन में संगत के परिणाम सामने आएंगे।
अनुकूलता के लिए- एक जायफल अपने पास में रखें।

अंक 08- मन इच्छित कार्यों के असफल होने से भाग्य व परमात्मा दोनों पर से विश्वास में कमी आएगी। स्वास्थ्य में व्यापक सुधार के लिए पुरातन विधि की ओर ध्यान देने की जरूरत है।
अनुकूलता के लिए- दिन के किसी भी समय कुछ देर प्रभु का स्मरण करें।

अंक 09- अधिनस्थों पर आंख बंदकर के भरोसा करने में भावना आहत होगी। सोचे हुए कार्य पूर्ण होने की स्थिति बनेगी। सामाजिक कार्यों में किसी से भी भावनात्मक रिश्तों को कायम करने से बचें।
अनुकूलता के लिए- तुलसा जी की परिक्रमा लगाएं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned