अंकज्योतिष 03 सितंबर 2018 : आज जन्मांक 04 वाले जातक फिजूल की बहस करने से बचें

अंकज्योतिष 03 सितंबर  2018 : आज जन्मांक 04 वाले जातक फिजूल की बहस करने से बचें

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 02 2018 05:28:11 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- अधिकारियों के पूर्ण सहयोग बने रहने के कारण योजनाओं को समय पर पुरा कर पाने में समर्थ होंगे। पुरे समय अपने कर्मक्षेत्र के प्रति मन में उत्साह व जोश बना रहेगा।
अनुकूलता के लिए- मौसमी फल का सेवन कर घर से निकलें।

अंक 02- फिजुलखर्ची की आदत को कम करने का प्रयास करें। अत्यधिक व्यसनों के कारण समाज में नीचा देखना पड़ सकता है। अध्ययनरत छात्रों को मानसिक संतुष्टि नहीं मिलेगी।
अनुकूलता के लिए- सांयःकाल दही का सेवन करने से बचें।

अंक 03- जनकल्याण की भावना से किए गए कार्यों से सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। पूरे समय मानसिक चिंता व तनाव के कारण स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर कार्य शुरू करें।

अंक 04- जीवनसाथी से व्यर्थ की उलझनों के कारण तनाव बढ़ाने के बजाए फिजुल बहस से बचने की कोशिश करें। पुरा समय सत्संग व सिद्ध पुरूषों के सानिध्य में रहते हुए बितेगा।
अनुकूलता के लिए- श्वेत रंग के अनाज का यथाशक्ति दान करें।

अंक 05- नित्य पुजन कर्म में अनियमितता परेशानी का कारण बनेगी। भाग्य के भरोसे काम करने के नतीजे अपनी सोच के विपरित आएंगे। यात्राओं की अधिकता रह सकती है।
अनुकूलता के लिए- धार्मिक सामग्री का अपमान करने से बचें।

अंक 06- शेयर बाजार, लाटरी आदि में निवेश के विचार को कुछ समय के लिए रोकना हित में रहेगा। प्रिय वस्तुओं को सहेजकर रखना जरूरी होगा। रिश्तेदारी में विवाद से बचें।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल हल्दी मिश्रित जल से सूर्य को अघ्र्य दें।

अंक 07- छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में कि गई मेहनत के परिणाम, कार्यक्षेत्र में देखने को मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में लाभार्जन की परिस्थितियों को कायम रखना मुश्किल भरा साबित होगा।
अनुकूलता के लिए- दिन के किसी भी समय कुछ देर ध्यान लगाएं।

अंक 08- तेजी मंदी के कार्यों में किए गए निवेश से सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से छोटी-छोटी बातों पर व्यर्थ बहस न करें। सामाजिक गतिविधि में परिवार की अनदेखी से बचें।
अनुकूलता के लिए- अपमानित करने वाली वार्तालाप करने से बचें।

अंक 09- वाहनों के चालन में गैर जिम्मेदाराना व्यवहार तन एवं धन दोनों की हानि करवा सकता है। परिवार के साथ आपकी यात्रा टल सकती है। कम हुए आत्मबल में वृद्धि होगी।
अनुकूलता के लिए- रूपयों का लेनदेन करने से बचें।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned