अंकज्योतिष 04 सितंबर 2018 : इन अंकों के जातकों को आज होगा व्यापार लाभ, क्या है आपका अंक

अंकज्योतिष 04 सितंबर  2018 : इन अंकों के जातकों को आज होगा व्यापार लाभ, क्या है आपका अंक

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 03 2018 02:50:09 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- मित्रों के सहयोग से किए गए कामकाज में लाभजनित स्थिति अंत में हानि में बदल सकती है। नीच संगति से र्दूव्यसनों के कारण अत्यधिक धन खर्च की स्थिति बनती है।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण भगवान को माखन मिश्री का भोग लगाएं।

अंक 02- पुरूषार्थ की कमी से आर्थिक नुकसान हो सकता है। सहकर्मियों व मित्रों से पूर्ववत बिगड़े संबंधों में सुधार आने लगेगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा।
अनुकूलता के लिए- घर में अलग से सरसो के तेल का दीपक लगाएं।

अंक 03- कार्य कुशलता में कमी के कारण काम नहीं हो पाएंगे । कार्यक्षेत्र में आपके व्यवहार व कार्यों से अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेगा। पिता के प्रति अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं।
अनुकूलता के लिए- गणेशजी का दूर्वा से अर्चन करें।

अंक 04- व्यवसाय में कानूनी समस्याएं मानसिक तनाव उत्पन्न करेगी। परिचितों में किए गए किसी भी प्रकार के लेन-देन में सावधानी रखें। किसी से भी अनावश्क तर्क-वितर्क से बचें।
अनुकूलता के लिए- भोजन का अपमान करने से बचें।

अंक 05- कर्ज ना चुका पाने के कारण मिलने वाली राहतों में कमी आएगी। व्यापार-व्यवसाय में नुकसान संभव है। कारोबार में अत्यधिक खर्च की वजह से लाभ में कमी आएगी।
अनुकूलता के लिए- मछलियों को आटे की गोली बनाकर खिलाएं।

अंक 06- साथ में लेकर चलने की नीति से जनपक्ष में विरोधी लहर को कुछ हद तक अपने पक्ष में कर पाएंगे। शीत प्रकृति वाले व्यक्तियों को गरिष्ठ भोजन से नुकसान हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों का कलरव सुनकर भोजन ग्रहण करें।

अंक 07- अति व्यस्त समय में लिखापढ़ी के कामकाज में औपचारिकता को टालने की कोशिष न करें। मानसिक शांति का अनुभव होगा। यांत्रिक उपकरणों के उपयोग में सावधानी रखें।
अनुकूलता के लिए- किसी भी पूजन सामग्री का दान करें।

अंक 08- सामाजिक स्तर पर आपके सुधार कार्यक्रम के विफल होने पर अपनी प्राथमिकताओं में बदलाव लाना होगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।
अनुकूलता के लिए- श्वेत पदार्थों के सेवन से बचकर रहें।

अंक 09- नौकरीपैशा में कामकाज की गति को बरकरार रखने का प्रयास करें। वाहन चलाने में लापरवाही से चोट लग सकती है। किसी भी कार्य की शुरूआत सलाह लेकर करें।
अनुकूलता के लिए- अपशब्दों के उपयोग से बचकर रहें।

Ad Block is Banned