अंकज्योतिष 06 सितंबर 2018 : आज जन्मांक 04 वाले जातकों के सम्मान में बढ़ोतरी होगी, दिन उत्तम रहेगा

अंकज्योतिष 06 सितंबर  2018 : आज जन्मांक 04 वाले जातकों के सम्मान में बढ़ोतरी होगी, दिन उत्तम रहेगा

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 05 2018 12:47:16 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने के भरपुर मौके मिलेंगे। वाहन खरीदने से संबंधित रूके कार्य पूर्ण होंगें। अच्छे बुरे की पहचान होने के भरपुर अवसर आएंगे।
अनुकूलता के लिए- नीले रंग का एक पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 02- शिक्षा के क्षेत्र में प्रतिद्वंदिता के कारण आत्मबल में कमी रहेगी। बच्चों के प्रति अपने रूख में बदलाव करें। सामाजिक स्तर पर व्यवहार से मान सम्मान में कमी आएगी।
अनुकूलता के लिए- गाय को हरी घास खिलाएं।

अंक 03- जीवन की भागदौड़ में किसी भी क्षेत्र में जोखिम उठाने से बचने की कोशिश करें। सत्कार्यों की ओर रूझान रहेगा। जोखिम के कार्यों में असावधानी से चोट लग सकती है।
अनुकूलता के लिए- जीवमात्र का परेशान करने से बचें।

अंक 04- संयमित वाणी से परिवार में आपके सम्मान में बढ़ोतरी होगी। व्यर्थ के शक से दांपत्य में अनावश्यक तनाव बढ़ेगा। महत्वकांक्षाओं की अधिकता से अर्थ की हानि हो सकती है।
अनुकूलता के लिए- तुलसाजी के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 05- खराब संगति के कारण परेशानी में पड़ सकते हैं, व दूसरे भी परेशानी में आ सकते है। घरेलु व्यवसाय में अपने सहयोग करने से स्वजनों की चिंताओं में कमी आएगी।
अनुकूलता के लिए- मीठे का सेवन कर घर से निकलें।

अंक 06- निर्णय लेने के प्रति मन में स्थिरता का भाव नहीं बन पाएगा। माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। मेहनतकश व्यक्ति को लापरवाही से चोट लग सकती है।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल राधाकृष्ण के दर्शन करें।

अंक 07- कला के क्षेत्र में अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता है वरना परिणाम विपरित भी हो सकते है। आकस्मिक लाभ देने वाले कार्यों में किए गए निवेश से नुकसान हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- भोलेनाथ को 11 बिल्वपत्र चढ़ाएं।

अंक 08- जीवन में पूर्ण तसल्ली के लिए अभिमान में जीने के बजाए स्वाभिमान को अपनाने की ओर पूर्णतः जोर देना होगा। महत्वपूर्ण व्यक्तियों से मुलाकात के भरपूर अवसर मिलेंगे।
अनुकूलता के लिए- अशोक का एक पत्ता अपने पास में रखें।

अंक 09- अगर पत्नी के सहयोग से काम करते है तब कार्यों के पूर्ण होने की संभावनाएं ज्यादा रहेगी। आपके लचीले व्यवहार से पैतृक संपत्ति के कामों में दिक्कतें आ सकती है।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल कुछ देर गायत्री मंत्र का जप करें।

Ad Block is Banned