अंकज्योतिष 07 सितंबर 2018 : अंक एक वाले जातक आज वाहन चलाने में सावधानी बरतें

अंकज्योतिष 07 सितंबर  2018 : अंक एक वाले जातक आज वाहन चलाने में सावधानी बरतें

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 06 2018 02:26:45 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- बच्चों के प्रति अविवेक पूर्ण निर्णय के कारण समस्या बनी रहेगी। वाहन चलाने में अरूचि के बावजुद नियमों का ध्यान रखें। भौतिक सुख-सुविधाओं की ओर ध्यान रहेगा।
अनुकूलता के लिए- गरीबों में गर्म दुध का वितरण करें।

अंक 02- दैनिक दिनचर्या में लापरवाही पर अंकुश लगाने से स्वास्थ्य अनुकुल रह सकता है। खाने-पिने की अपनी आदतों में अत्यधिक सावधानी बरतने की जरूरत महसुस होगी।
अनुकूलता के लिए- दिए गए दान को गुप्त रखने का प्रयास करें।

अंक 03- यंत्रों मशीनों के प्रयोग में असावधानी से चोट लग सकती है। युवावर्ग को नौकरी में पदेन्नती के अवसर प्राप्त होंगे। गुप्त शत्रु शारीरिक व मानसिक हानि पहुंचा सकते है।
अनुकूलता के लिए- किसी भी देवालय में श्रमदान करें।

अंक 04- समाज के प्रति आपके दृष्टिकोण का प्रतिकुल असर पड़ेगा। दिन की शुरूआत में अत्यधिक धन खर्च के योग बनते है। मोटरयान से संबंधित रूके हुए कार्यों में गति आने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- निशक्तजन को भोजन कराएं।

अंक 05- अपने उपर चोरी के आरोप-प्रत्यारोप की संभावनाओं को देखते हुए विरोधियों से बेहद संभलकर चलने की आवश्यकता रहेगी। प्रत्येक कार्यों के प्रति मन में आलस्य बना रहेगा।
अनुकूलता के लिए- बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर कार्य शुरू करें।

अंक 06- भाईयों व अधिनस्थों के व्यवहार में अपने प्रति आश्चर्यजनक परिवर्तन देखने को मिलेगा। परिवार में मुद्दों पर आधारित बातों को ही अपने जीवन की प्राथमिकता बनाएं।
अनुकूलता के लिए- घर में प्रातःकाल पवित्र जल का छिड़काव करें।

अंक 07- दांपत्य में बढ़ती हुई निरसता को रोकने के लिए रचनात्मक कार्यों को करने की ओर ध्यान देना होगा। शीत प्रकृति वाले व्यक्ति खाने-पिने में रूचि व स्वाद को न देखें।
अनुकूलता के लिए- हनुमानजी को जनेउ का जोड़ा चढ़ाएं।

अंक 08- वस्तुओं को लापरवाही से रखने की आदत धन खर्च करवा सकती है। टालने की प्रवृत्ति से जमीनों के व्यवसाय में हाथ आए मौके छूट सकते है। सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा।
अनुकूलता के लिए- नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का जप करें।

अंक 09- मानसिक आलस्य के कारण मन इच्छित कार्य करने के प्रति पुरे समय अरूचि बनी रहेगी। आत्मबल में वृद्धि के कारण नौकरी में प्राप्त नए अवसरों का लाभ ले पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में लाल रंग के पुष्प की माला चढ़ाएं।

Ad Block is Banned