अंकज्योतिष 08 जनवरी 2019: आज अंक 06 वाले जातकों के कार्यों में आ सकती है रूकावटें

अंकज्योतिष 08 जनवरी 2019: आज अंक 06 वाले जातकों के कार्यों में आ सकती है रूकावटें

Tanvi Sharma | Publish: Jan, 07 2019 02:28:50 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- व्यापारिक लेन-देन में जोखिम को देखते हुए आधुनिक संसाधनों का उपयोग करना हितकर रहेगा। भोग विलासिता से जीने की इच्छा अत्यधिक धन खर्च करवा सकती है।
अनुकूलता के लिए- कच्ची भोजन सामग्री सीधा दान में दें।

अंक 02- नये-नये लोगों से मेलजोल के मौके आएंगे। अतः अपने हित साधने की कोशिश करें। अचानक कहीं से धन के प्राप्त होने से पुरानी समस्या के निराकरण में मदद मिलेगी।
अनुकूलता के लिए- तुलसा जी की 5 परिक्रमा लगाएं।

अंक 03- अर्थ की समुचित व्यवस्था न होने से जमीनों के कामकाज में आए सुनहरे मौके हाथ से छुट सकते है। नई योजनाओं में किये गए निवेश के बेहतर परिणाम देखने को मिलेंगे।
अनुकूलता के लिए- श्रीगणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 04- अतिरिक्त व्यवसाय में अचानक प्राप्त हुए धन को बचत योजनाओं में लगाना भविष्य के लिए हितकारी रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यवधान आने से मन विचलित रहेगा।
अनुकूलता के लिए- बिना सलाह लिये कोई भी कार्य न करें।

अंक 05- कर्ज देने अथवा लेने में औपचारिकता को पुरा करने में किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही न बरतें। जनपक्ष का रूख समझने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- गरीबों में गर्म दुध का वितरण करें।

अंक 06- अत्यधिक व्यसनों की आदत समाज में मिल रहे मानसम्मान में कमी करवा सकती है। खड़ी बोली के कारण रिश्तेदारी में व्यापक विरोध का सामना करना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- हरे रंग के अनाज का दान करें।

अंक 07- निजी संबंधों में आई नीरसता से उभरने के लिए अपने व्यवहार में आमुलचुल परिवर्तन करने की जरूरत महसुस होगी। निर्णयों के प्रति मन में असंमजस की स्थिति रहेगी।
अनुकूलता के लिए- एक जायफल अपने पास में रखें।

अंक 08- आकस्मिक बीमारी में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए नित्य के खर्चों में कटोती करने के प्रयास करना होंगे। नौकरी में अल्प समय के लिए परिवर्तन के योग बनते है।
अनुकूलता के लिए- साफ वस्त्र धारण कर घर से निकलें।

अंक 09- परिवारिक संबंधों में पुनः समीक्षा की जरूरत रहेगी। सोचे हुए कार्य पूर्ण होने की स्थिति बनती है। उच्च शिक्षा में मिली सफलता से भविष्य के लिए मार्ग प्रशस्त होगा।
अनुकूलता के लिए- दाहिने हाथ से ही रूपयों का लेनदेन करें।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned