अंकज्योतिष 08 सितंबर 2018 : जन्मांक 05 वाले जातकों को दांपत्य जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है

अंकज्योतिष 08 सितंबर  2018 : जन्मांक 05 वाले जातकों को दांपत्य जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 07 2018 01:43:02 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- किसी धार्मिक स्थल की यात्रा संभावित है। तेजी मंदी के व्यापार में किया गया निवेश नुकसान दे सकता है। मानसिक भटकाव के कारण पूजा-पाठ में एकाग्रता की कमी रहेगी।
अनुकूलता के लिए- पके हुए अन्न का अपमान करने से बचें।

अंक 02- कार्यक्षेत्र में लापरवाही से शारीरिक चोट लग सकती है। निकटतम संबंधी के स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी चिंता का कारण बनेगी। माता-पिता से किसी भी तरह की बहस से बचें।
अनुकूलता के लिए- पीपल के वृक्ष की 5 परिक्रमा लगाएं।

अंक 03- पैतृक संपत्ति के निपटारे में अपनी पूर्ण सोच के कारण तेजी का रूख बने रहने की संभावनाए है। वाणी पर संयम न रख पाने के कारण अपनों के मध्य हास्य का कारण बनेंगे।
अनुकूलता के लिए- रूपयों के लेनदेन से बचकर रहें।

अंक 04- समाज में एक दूसरे को श्रेष्ठ दिखाने के चक्कर में वरिष्ठों के कोप का शिकार होना पड़ सकता है। कला के क्षेत्र में सफलता के लिए अत्यधिक प्रयास करने की जरूरत है।
अनुकूलता के लिए- दिन के किसी भी समय कुछ देर प्रभु का स्मरण करें।

अंक 05- अपने साथ किसी भी प्रकार के धोखे की संभावना को देखते हुए सचेत रहकर काम करने की जरूरत होगी। दांपत्य में आपके कूंठित व्यवहार से नई-नई परेशानी खड़ी होगी।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल उगते सूर्य को अघ्र्य दें।

अंक 06- मजदूर तबके को काम में अरूचि के बावजूद भी पूर्ण दैनिक दिहाड़ी से मिलती रहेगी। अपनी स्थिति का आकलन करने के पश्चात ही बड़े बोल बोलने की जरूरत पड़ेगी।
अनुकूलता के लिए- मछलियों को आटे की गोली बनाकर खिलाए।

अंक 07- बच्चों के सहयोग से व्यापार में आशातित सफलता मिलेगी। अध्यात्म में किए गए कार्यों के परिणाम देखने को मिलेंगे। न्यायायिक समस्याओं से रूबरू होना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- काले रंग के अनाज का दान करें।

अंक 08- दांपत्य में अकारण विवाद से परेशानी बढ़ेगी। भाईयों, मित्रों से अपेक्षित सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास के साथ किए गए प्रयासों के शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे।
अनुकूलता के लिए- श्रीगणेशजी को दूर्वा अर्पित करें।

अंक 09- मानसिक अशांति के कारण किसी निकटतम व्यक्ति से अनबन हो सकती है। समाज में किए गए कार्यों से यश व कीर्ति फैलेगी। व्यवसाय में साझेदारों से भरपुर सहयोग मिलेगा।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों के दानापानी की व्यवस्था करें।

Ad Block is Banned