अंकज्योतिष 09 सितंबर 2018 : जन्मांक 08 वाले जातक आज थोड़ा सा परिश्रम करें, अधीक लाभ होगा

अंकज्योतिष 09 सितंबर  2018 : जन्मांक 08 वाले जातक आज थोड़ा सा परिश्रम करें, अधीक लाभ होगा

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 08 2018 01:28:07 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- वाणी प्रयोग में कटुवचन उलझन का कारण हो सकते है। यंत्र व मशीन के प्रयोग में असावधानी नुकसान दे सकती है। फिजुल खर्च की आदत आज नुकसान दे सकती है।
अनुकूलता के लिए- सूर्यदेव को जल अवश्य चढ़ाएं।

अंक 02- अग्निकारक यंत्रों के प्रयोग में विशेष सावधानी रखें। लाल रंग के प्रयोग से बचें। ईष्वर भक्ति में मन नहीं लगेगा। किसी भी महत्वपूर्ण कार्य में अपने विचार कम से कम रखें।
अनुकूलता के लिए- भगवान को माखन मिश्री का भोग जरूर लगाएं।

अंक 03- आज लिए गए निर्णय भविष्य में फायदेमंद साबित होंगे। नौकरों पर अति विश्वास नुकसान देगा। खाने में गरिष्ठ भोजन का त्याग करें। आकस्मिक यात्रा के योग बनते है।
अनुकूलता के लिए- नमो वासुदेवाय नमः मंत्र जप जरूर करें।

अंक 04- धैर्यपूर्वक व बुद्धिविवेक से लिए गए निर्णय सफलता देंगे। समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। कार्यक्षेत्र में बुद्धिबल आवश्यक है। वाणी संयम से प्रतिष्ठा बनी रहेगी।
अनुकूलता के लिए- नीले रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 05- खरीददारी में दूसरों की सलाह फायदेमंद रहेगी। भावनात्मकता नुकसान दायक रहेगी। संतानपक्ष से सहयोग बना रहेगा। सरकारी समस्याओं से जुझना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- किसी निशक्तजन को पुस्तक दान अवश्य करें।

अंक 06- स्व विवेक से आपसी विवादों का निपटारा होगा। आपके सहयोग से पति के व्यापार में लाभ की स्थिति बनती है। अगर समय का इंतजार कर सकते हैं, तो बेहतर रहेगा।
अनुकूलता के लिए- जल के अपव्यय से बचकर रहें।

अंक 07- किसी शारीरिक तकलीफ से जुझना पड़ सकता है। हो सके तो आज के दिन यात्रा को टालें। भूमि संबंधित निवेश सोच-समझकर करें। माता-पिता से विशेष स्नेह प्राप्त होगा।
अनुकूलता के लिए- किसी मौसमी फल का सेवन कर घर से निकलें।

अंक 08- व्यर्थ के आडंबरों से दूर रहें। मनोरंजन के क्षेत्र में अत्यधिक धन खर्च के योग बनते है। किसी मित्र से अनबन हो सकती है। कार्य में थोड़ा सा परिश्रम अधिक लाभ दे सकता है।
अनुकूलता के लिए- शनि मंदिर में दर्शन कर दिन की शुरूआत करें।

अंक 09- चुगलखोरी की आदत से बदनामी हो सकती है। यंत्र मशीन के चलाने में असावधानी से चोट लग सकती है। महिलाओं की फिजुलखर्ची की आदत नुकसान दे सकती है।
अनुकूलता के लिए- किसी श्यामवर्ण श्वान को गुड़ रोटी अवश्य खिलाएं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned