अंकज्योतिष 10 सितंबर 2018 : जन्मांक तीन वाले जातकों के व्यवसाय में नए सौदे कामकाज को प्रभावित करेंगे

अंकज्योतिष 10 सितंबर  2018 : जन्मांक तीन वाले जातकों के व्यवसाय में नए सौदे कामकाज को प्रभावित करेंगे

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 09 2018 02:18:43 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- अत्यधिक धन खर्च की स्थिति में आवश्यक खर्चों में भी कटौती करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। सत्पुरूषों के सदाचरण का स्वयं के जीवन में गहराई तक असर होगा।
अनुकूलता के लिए- स्वच्छ जल के अपव्यय से बचकर रहें।

अंक 02- साझेदारी के व्यवसाय में संबंधों को कायम रखने में बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यालय में अपने से अनुभवी कर्मचारियों का भरपुर सहयोग प्राप्त होगा।
अनुकूलता के लिए- रामनाम का विधिवत जप करें।

अंक 03- व्यवसाय में नए सौदे कामकाज को प्रभावित करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से शारीरिक व्याधियां उत्पन्न हो सकती है। समाज में चुुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।
अनुकूलता के लिए- बच्चों में शिक्षण सामग्री का वितरण करें।

अंक 04- ऋण का भुगतान समय पर कर पाने से परिचितों में अपमानित होने से बच जाएंगे। व्यापार में उन्नति के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिलने के योग बनते है।
अनुकूलता के लिए- घर में कुलदेवी का विधिवत पूजन करें।

अंक 05- विद्यार्थियों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। अतिरिक्त कामकाज में अनुभव व शिक्षा के भरपुर उपयोग के मौके मिलेंगे। किए गए सत्संग से मानसिक व शारीरिक परेशानियां दूर होगी।
अनुकूलता के लिए- किसी भी धार्मिक पुस्तक का पठन करें।

अंक 06- विद्यार्थियों में अत्यधिक पढ़ाई का बोझ शिक्षण कार्यों के प्रति अरूचि बढ़ाएगा। नई साझेदारी में एक दूसरे के साथ तालमेल बिठाने की कोशिशें कामयाब होती दिखाई देगी।
अनुकूलता के लिए- यथासंभव झुठ बोलने से बचें।

अंक 07- जोखिम के कामों को अनिच्छा से करने के बजाए कुछ समय के लिए आगे बढ़ाने का प्रयास करें। खोया जनाधार प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त प्रयासों की जरूरत रहेगी।
अनुकूलता के लिए- गुलाबी रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

अंक 08- स्वजनों के विरोध के चलते महत्वपूर्ण मुद्दों को कुछ दिनों के लिए टालना पड़ सकता है। अत्यधिक व्यसनों के कारण पहले से चल रही अल्प बचत में कमी आ सकती है।
अनुकूलता के लिए- हास्यविनोद से बचकर रहें।

अंक 09- वाहन चलाने में लापरवाही बरतने के कारण जेब ढ़ीली करना पड़ सकती है। कानूनी मामलों में अत्यधिक समय बर्बाद होने से महत्वपूर्ण काम समय पर नहीं हो पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- पंचगव्य से श्रीगणेश का अभिषेक करें।

Ad Block is Banned