अंकज्योतिष 11 सितंबर 2018 : इस अंक वालों पर देवी लक्ष्मी की रहेगी आज विशेष कृपा

अंकज्योतिष 11 सितंबर  2018 : इस अंक वालों पर देवी लक्ष्मी की रहेगी आज विशेष कृपा

Tanvi Sharma | Publish: Sep, 10 2018 01:49:04 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष 11 सितंबर 2018 : इस अंक वालों पर देवी लक्ष्मी की रहेगी आज विशेष कृपा

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- स्वजनों का विरोध झेलना पड़ सकता है। धार्मिक कार्य समय पर हो सकेंगे। मुकदमेबाजी में निर्णयात्मक स्थिति अपने आलस्य के कारण कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ सकती है।
अनुकूलता के लिए- गाय के दुध से बने घी का दीपक लगाएं।

अंक 02- जमीनों के कामकाज में निर्णय लेने की स्थिति को कुछ समय के लिए आगे बढ़ाने की ओर गहराई से विचार करना होगा। अतिरिक्त खर्चों का बोझ चिंता का कारण बनेगा।
अनुकूलता के लिए- अपनी राय देने से बचकर रहें।

अंक 03- परिवार में हो रहे बेतहाशा खर्चों को रोकने की कोशिशें असफल होने से परेशानी बढ़ेगी। संतानपक्ष की ओर से होने वाली अपनी चिंताओं में धीरे-धीरे कमी आने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- चंदन का तीलक लगाकर घर से निकलें।

अंक 04- पारिवारिक आयोजन में बेरूखी के चलते किसी निकटतम व्यक्ति से अनबन हो सकती है। गोपनीय बातों को उजागर करने की आदत कार्यालय में अपमान का कारण बनेगी।
अनुकूलता के लिए - एक जायफल अपने पास में रखें।

अंक 05- नए मित्रों के साथ बने संबंधों में पुनः समीक्षा की जरूरत रहेगी। व्यवसाय में नए संबंध फायदा देंगे। कामकाज में होने वाले अतिरिक्त लाभांश से कर्ज चुकाने का प्रयास करें।
अनुकूलता के लिए- धर्म का अपमान करने से बचें।

अंक 06- शारीरिक थकावट के बने रहने के बावजुद कार्य व तय समय में तालमेल बिठाने में कामयाब रहेंगे। अपने गैरजिम्मेदार व्यवहार के कारण रूपयों के लेनदेन में चोट खा सकते है।
अनुकूलता के लिए- तुलसी की माला से कृष्ण मंत्र का जप करें।

अंक 07- बुजुर्गों की देखभाल करने के मौके अपने हाथों से जाने न दें। दांपत्य में मानसिक अशांति से तनाव बढ़ सकता है। स्वास्थ्य से संबंधी समस्या से रूबरू होना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- शनिदेव का तील्ली मिश्रित तेल से अभिषेक करें।

अंक 08- पारिवारिक मसलों में आपसी विवादों को सुलझाते समय अपनी बेबाक राय को देने से बचें। शारीरिक दक्षता के प्रबल होने के कारण पुरे समय प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।
अनुकूलता के लिए- हनुमानजी के पैरों में थोड़ा सा सिंदुर लगाएं।

अंक 09- मजदुर वर्ग को पराक्रम के कार्यों में थोड़ा बहुत बुद्धिबल का प्रयोग भी करना चाहिए। आत्मविश्वास से भरे होने के कारण तकरिबन कार्यों में सफलता के योग बनते है।
अनुकूलता के लिए- 5 नारियल देवी मंदिर में चढ़ाएं।

Ad Block is Banned