अंकज्योतिष 13 जून 2019: आज पीले रंग के अनाज का दान आपके लिए बहुत लाभाकारी रहेगा

अंकज्योतिष 13 जून 2019: आज पीले रंग के अनाज का दान आपके लिए बहुत लाभाकारी रहेगा

Tanvi Sharma | Publish: Jun, 12 2019 03:52:17 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- उच्च शिक्षित युवाओं को बेहद किमती समय में मन का भटकाव परेशानी पैदा करेगा व पढ़ाई अधूरी रह सकती है। जमीनों में किया गया निवेश थोड़ी चिंता पैदा करेगा।
अनुकूलता के लिए- तुलसाजी की 5 परिक्रमा लगाए।

अंक 02- मुख्य व्यवसाय व नये-नये शुरू हुए अतिरिक्त कामकाज में सामंजस्य बैठाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। बच्चों से सहयोग लेने के लिए स्वयं को बदलना होगा।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल कुछ देर संत प्रवचन का श्रवण करें।

अंक 03- बेहद जल्दबाजी दिखाने के चक्कर में महत्वपूर्ण सामान इधर-उधर रखने में आ सकते हैं। जिससे परेशानी बनी रहेगी। नये संबंधों में गरीमामय व्यवहार को अमल में लाना होगा।
अनुकूलता के लिए- भैरों मंदिर में चौमुखी दीपक लगाएं।

अंक 04- बच्चों के उग्र स्वभाव में आमुलचुल बदलाव लाने के लिए कठोर निर्णय लेने होंगे। निजी संबंधों को सहजता से चलाने के लिए अपने विचारों को थोपने की कोशिश न करें।
अनुकूलता के लिए- शिव मंदिर में आंकड़े के पुष्प चढ़ाएं।

अंक 05- आध्यात्मिक सत्संग सिर्फ सुनने की ही नहीं, बल्कि जीवन में अमल में लाने की कोशिश भी करें। व्यवसाय में आर्थिक समस्या के समय पर हल होने से शांति का अनुभव होगा।
अनुकूलता के लिए- श्वान को तेल लगी रोटी खिलाएं।

आज का राशिफल 13 जून 2019: इन 5 राशियों वाले जातकों को होगा धनलाभ, बन रहे धन योग

अंक 06- किसी भी कार्य को निपटाने में दोस्तों का साथ दिल से न लेते हुए दिमाग से लें तो ठीक रहेगा। जनपक्ष की भावनाओं का ख्याल न रखने से विरोधी पक्ष सक्रीय हो जाएगा।
अनुकूलता के लिए- गुलाबी रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 07- विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में जोश दिखाते हुए उतावलेपन से बचकर रहना होगा। वर्तमान समय की मांग को देखते हुए साथ में काम करने का नजरिया रखना होगा।
अनुकूलता के लिए- कच्ची भोजन सामग्री मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 08- बीमारी का वहम रूटीन के काम प्रभावित करेगा। रूचिपूर्ण खानपान में पूरा समय व्यतित होगा। नई योजनाओं में बहुत मेहनत के बाद भी परिणाम आशानुरूप नहीं रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- गरीबों में गर्म दूध का वितरण करें।

अंक 09- निजी संबंधों में बनी एक निश्चित सीमा से बाहर जाकर आर्थिक स्थिति को उजागर करना दिक्कतों को ओर बढ़ा सकता है। घरेलु खार्चों पर रोक लगाने में परेशानी आएगी।
अनुकूलता के लिए- पीले रंग के अनाज का दान करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned