अंकज्योतिष 14 अक्टूबर 2018: आज इस एक अंक के जातकों के अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं

अंकज्योतिष 14 अक्टूबर  2018: आज इस एक अंक के जातकों के अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं

Tanvi Sharma | Publish: Oct, 13 2018 01:22:31 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- अत्यधिक व्यसन से अर्थ की हानि हो सकती है। भोजन करने व बनाने के प्रति दिन उदासीन रहेगा। तेजी मंदी के व्यवसाय में किये गए निवेश से अचानक धन की प्राप्ति होगी।
अनुकूलता के लिए- जीवमात्र को परेशान करने से बचें।

अंक 02- कार्य के विस्तार का महत्व समझ में आएगा। वस्तुओं को सहेजकर रखना जरूरी होगा। मानसिक अशांति के कारण किसी निकटतम व्यक्ति से अनबन हो सकती है।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में श्रमदान करें।

अंक 03- खान-पान में अनियमितता नुकसान देह साबित होगी। धर्म के प्रति नकारात्मक सोच से आस्था में कमी आएगी। भूमि-भवन से संबंधित कार्यों में कानुनी अड़चने आ सकती है।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण भगवान को पान के बीड़े चढ़ाएं।

अंक 04- परिवार में पूर्व में बिगड़े संबंधों में सुधार होगा। आज किये गये अध्ययन से मन में पूर्ण संतुष्टि रहेगी। कोई प्रिय वस्तु चोरी हो सकती है। मन में आलस्य को न पनपने दें।
अनुकूलता के लिए- जीवमात्र को परेशान करने से बचें।

अंक 05- समाज में किये गए कार्यों से यश व कीर्ति फैलेगी। अचानक धन प्राप्ति के योग बनते है। किसी भी क्षेत्र में नौकरों पर अत्यधिक विश्वास के कारण नुकसान हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- घर में अनावश्यक राय देने से बचें।

अंक 06- आध्यात्म की और रूझान रहेगा। गरीष्ठ भोजन तकलीफ दे सकता है। व्यर्थ के शक से दांपत्य में अनावश्यक तनाव बढ़ेगा। अध्ययनरत छात्रों को मानसिक संतुष्टि नहीं मिलेगी।
अनुकूलता के लिए- सात्विक भोजन को प्राथमिकता दें।

अंक 07- सत्कार्यों की ओर रूझान रहेगा। जोखिम के कार्यों में असावधानी से चोट लग सकती है। जनकल्याण की भावना से किये गये कार्यों से सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी।
अनुकूलता के लिए- हरे रंग के अनाज का दान करें।

अंक 08- कला के क्षेत्र में अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता है वरना परिणाम विपरित भी हो सकते है। आकस्मिक लाभ देने वाले कार्यों में किये गए निवेश से नुकसान हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- मछली को भुने हुए चने खिलाएं।

अंक 09- माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। मेहनतकश व्यक्ति को लापरवाही से चोट लग सकती है। तेजी मंदी के कार्यों में किये गए निवेश से सफलता मिलेगी।
अनुकूलता के लिए- मंदिर में कच्ची भोजन सामग्री दान में दें।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned