अंकज्योतिष 15 जुलाई 2019: आज शिवालय में 11 बिल्वपत्र चढ़ाएं, नौकरी के योग बनेंगे

अंकज्योतिष 15 जुलाई 2019: आज शिवालय में 11 बिल्वपत्र चढ़ाएं, नौकरी के योग बनेंगे

Tanvi Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 03:40:42 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- सास्कृतिक गतिविधियों में हिस्सेदारी को कम करने का प्रयास करें। सौदों को त्वरित निपटाने की कोशिश करें। युवा वर्ग की नौकरी में परिवर्तन की कोशिशें रंग लाएगी।
अनुकूलता के लिए- गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 02- भूमि-भवन के कामकाज में त्वरित निर्णय लेने की स्थिति में अनुभवी की सलाह अवश्य लें। तेजी मंदी के कारोबार में अनिश्चिंतता के कारण सौदों को टालना बेहतर रहेगा।
अनुकूलता के लिए- सिंदुरी रंग की वस्तुओं का दान करें।

अंक 03- संपत्ति संबंधी विवादों के निपटारे में बाहरी व्यक्ति के हस्तक्षेप से नुकसान उठाना पड़ सकता है। जोखिम के काम में बिना अनुभव के अपना हुनर दिखाने का प्रयास न करें।
अनुकूलता के लिए- नमो भगवते कृष्णाय नमः का जप करें।

अंक 04- कला से संबंधित कार्यों में भ्रम की स्थिति बनी रहने के कारण निर्णयों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। निजी संबंधों में प्रगाढ़ता के कारण आपस में महत्वकांक्षाएं बढ़ेगी।
अनुकूलता के लिए- 11 बिल्वपत्र शिव मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 05- आकस्मिक मदों में अत्यधिक धन खर्च होने से नित्य के कामों में कटौती करना पड़ सकती है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी दूर होगी व दैनिक कार्य सुचारू रूप से चलने लगेंगे।
अनुकूलता के लिए- काले श्वान को मीठी रोटी खिलाएं।

पढ़ें राशिफल : आज का राशिफल 15 जुलाई 2019: व्यापार-व्यवसाय में अनुकूल अवसर मिलेंगे, हो सकता है धनलाभ

अंक 06- संगत का असर दैनिक क्रिया कलापों पर रहेगा। अतः अच्छी संगत को अपनाएं। वाणी संयम रखने की जरूरत है। पाश्चात्य संस्कृति के वातावरण को अपने उपर हावी न होने दें।
अनुकूलता के लिए- स्वयं के पुराने जुते चप्पल का त्याग करें।

अंक 07- अध्ययन में निरंतर गति बनी रहने से खोया हुआ आत्मविश्वास फिर से लौट आएगा। निज संबंधों में चरित्रवान बने रहने की कोशिश करें। खाने-पीने में सेहत का ध्यान रखें।
अनुकूलता के लिए- दिये गए दान को गोपनीय रखें।

अंक 08- भूमी-भवन के कार्यों में गति बनी रहने के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी। बचत योजना में निवेष को प्राथमिकता दें। अध्यात्म में रूचि बढ़ेगी व भजन-किर्तन का लाभ ले पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- गरीब ब्राह्मण को पुस्तक दान में दें।

अंक 09- धर्म के बनाए हुए रिश्तों में और प्रगाढ़ता आएगी। अधिकारी वर्ग व वरिष्ठों से किसी भी मामले में व्यर्थ बहस से बचें। शुभ प्रसंगों में आनेजाने में अत्यधिक समय व्यतित होगा।
अनुकूलता के लिए- समय का दुरूपयोग करने से बचें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned