अंकज्योतिष 16 नवंबर 2018: आज अंक 09 वाले जातकों को व्यवसाय में लाभ हो सकता है, दिन लाभप्रद रहेगा

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

By: Tanvi

Published: 15 Nov 2018, 02:28 PM IST

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- आज अचानक घर में मेहमान आ सकते है। कोई प्रिय वस्तु चोरी हो सकती है। शेयर में पूंजि निवेश से लाभ की स्थिति बनती है। जोश में आकर किये गए कार्य से नुकसान होगा।
अनुकूलता के लिए- जीवमात्र को परेशान करने से बचें।

अंक 02- भूमि-भवन से संबंधित कार्यों में भावनात्मक रूप से लिये गए निर्णयों से नुकसान हो सकता है। धार्मिक कार्यों के प्रति अरूचि रहेगी। संतान की और से पूर्ण संतुष्टि रहेगी।
अनुकूलता के लिए- गन्ने के रस से भोलेनाथ का अभिषेक करें।

अंक 03- जीवनसाथी से संबंधों में ओर प्रगाढ़ता आएगी। व्यापार में पूर्व में लिए गए निर्णयों से हानि हो सकती है। विद्यार्थीयों का समय मनोरंजन के क्षेत्र में ज्यादा व्यतित होगा।
अनुकूलता के लिए- मौसमी फल का सेवन कर घर से निकलें।

अंक 04- संयमित वाणी के दूरगामी परिणाम देखने को मिलेंगे। समाज में आपके द्वारा किये हुए कार्यों की प्रशंसा होगी। आज के दिन थोड़ा निवेश भी अधिक लाभ दे सकता है।
अनुकूलता के लिए- दूसरों के महत्व को भी स्वीकार करें।

अंक 05- सेहत को ध्यान में रखकर खाना-पीना करें। परिवार में पूर्व में बिगड़े संबंधों में सुधार होगा। दांपत्य में अनावश्यक विवाद हो सकता है। वाहन चलाने में विशेष सावधानी रखें।
अनुकूलता के लिए- बहते जल में मुट्ठी भर ज्वार प्रवाहित करें।

अंक 06- प्रत्येक कार्य के प्रति शरीर में नया जोश व स्फूर्ति बनी रहेगी। आज के दिन कटूवचनों का प्रयोग नुकसान दे सकता है। किसी नये काम की शुरूआत करना ठीक रहेगा।
अनुकूलता के लिए- घर में कुलदेवी का विधिवत पूजन करें।

अंक 07- तेजी मंदी के व्यापार में किया गया पूंजि निवेश नुकसान दे सकता है। कानूनी उलझनों में कमी आएगी। अग्निकारक वस्तुओं के उपयोग में लापरवाही से नुकसान हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- हरे रंग के अनाज का दान करें।

अंक 08- पूरे समय कार्यों के प्रति शरीर में आलस्य बना रहेगा। दिन की शुरूआत में अत्यधिक धन खर्च के योग बनते है। धर्म के प्रति नकारात्मक सोच से आस्था में कमी आएगी।
अनुकूलता के लिए- अपशब्द बोलने से बचकर रहें।

अंक 09- नौकरी में अत्यधिक भावुकता के कारण नये अवसर छूट सकते है। जीवनसाथी की परेशानी को नजरअंदाज न करें। वरिष्ठों की सलाह से व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनती हैै।
अनुकूलता के लिए- गायत्री मंत्र का विधिवत जप करें।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned