scriptAnk jyotish 2 October 2022 numerology predictions in hindi | Ank Jyotish 2 October 2022: आपके जीवन में क्या नयापन लाएगा रविवार का दिन | Patrika News

Ank Jyotish 2 October 2022: आपके जीवन में क्या नयापन लाएगा रविवार का दिन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2022 04:36:33 pm

Submitted by:

Tanya Paliwal

Ank Jyotish Rashifal 2 October 2022: अंक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक किसी व्यक्ति की बर्थ डेट यानी जन्म तारीख का योग मूलांक कहलाता है। आइए जानते हैं रविवार को किन मूलांक वालों को मिलेगा शुभ समाचार...

aaj ka ank rashifal, ank jyotish 2 october 2022, numerology horoscope, today numerology predictions, अंक ज्योतिष, अंक राशिफल, आज का राशिफल,
Ank Jyotish 2 October 2022: आपके जीवन में क्या नयापन लाएगा रविवार का दिन

Numerology Prediction for 2 October 2022: अंक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक किसी व्यक्ति की बर्थ डेट यानी जन्म तारीख का योग मूलांक कहलाता है। वहीं अंक ज्योतिष में किसी व्यक्ति के मूलांक के आधार पर उसके स्वभाव, करियर, आर्थिक स्थिति, कारोबार और पारिवारिक जीवन आदि से जुड़ी बातों के बारे में बताया जा सकता है। तो आइए जानते हैं सभी 1 से 9 मूलांक वालों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा…

मूलांक 1- आज के दिन नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं। जरूरी मामलों में कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। विरोधी परास्त होंगे। मौसम परिवर्तन से सेहत पर असर पड़ सकता है।

मूलांक 2- व्यापार में लाभ प्राप्त होगा। कोई भी नया काम करने से पहले अनुभवियों की सलाह अवश्य ले लें। परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है। आज का दिन सामान्य रहेगा।

मूलांक 3- आज के दिन मन प्रसन्न रहेगा। सकारात्मक विचार आएंगे। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है। साथियों का सहयोग प्राप्त होगा। पुराने अटके हुए काम पूरे होंगे।

मूलांक 4- नई योजनाओं पर अभी काम करना सही नहीं होगा। व्यापारिक प्रयास असफल हो सकते हैं। किसी को भी पैसा उधार न दें। पुराने दोस्तों से आज मिलना हो सकता है।

मूलांक 5- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। दफ्तर में आपको नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। कार्य क्षमता बढ़ेगी। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा।

मूलांक 6- आज के दिन आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। सेहत सामान्य रहेगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। कार्यस्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा।

मूलांक 7- व्यापार के काम से जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। शत्रुओं से सतर्क रहें। आज का दिन मिलजुला रहेगा।

मूलांक 8- उत्साहित रहेंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। मन में नवीन विचारों का आगमन होगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। रचनात्मक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। सामाजिक क्षेत्र में सक्रियता बढ़ेगी।

मूलांक 9- सहकर्मियों के सहयोग से काम पूरे होंगे। मन में अहम ना आने दें। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अपनी सेहत का ख्याल रखें। कई उपलब्धियां मिलेंगी।

यह भी पढ़ें
 

Horoscope Today 2 October: इन 6 राशि वालों के लिए बड़ा खास होगा रविवार का दिन

 

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, 22 पिस्टल और 5 मैगजीन के साथ तीन गिरफ्तारदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशादिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके परयोगी के सभा में जाते लोगों में हुई धक्का-मुक्की, नाले में गिरे लोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.