अंकज्योतिष 23 अप्रैल 2019: करीबी लोगों के साथ किये गए काम लाभदायक रहेंगे

अंकज्योतिष 23 अप्रैल 2019: करीबी लोगों के साथ किये गए काम लाभदायक रहेंगे

Tanvi Sharma | Publish: Apr, 22 2019 03:56:41 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- विद्यार्थियों को एकाग्रता लाने के लिए विशेष प्रयास करना होंगे। दोस्तों के मध्य अतिउत्साह में आकर किसी गोपनीय वार्ता को सार्वजनिक करने से परेशानी में आ जाएंगे।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल घर में शंखनाद करें।

अंक 02- मन में बना अनजाना भय किसी भी काम में मन नहीं लगने देगा। नौकरों द्वारा भारी नुकसान करने के बावजुद भी सहनशीलता को बरकरार रखते हुए कार्य करना होगा।
अनुकूलता के लिए- गाय को हरी घास खिलाएं।

अंक 03- सोच के विपरित मेहनत के कार्यों में एकदम से पैसा मिलने पर मेहनत करने से पीछे न हटें। करीबी लोगों के साथ किये गए अतिरिक्त काम को धीरे-धीरे समेटना होगा।
अनुकूलता के लिए- श्रीगणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 04- बच्चों के द्वारा चुभती हुई बातें मन को गहरी पीड़ा देगी व भविष्य के प्रति सोच में बदलाव भी कर सकते हैं। मानसिक जोखिम के कार्यों में अपनी बेबाक राय देने से बचना होगा।
अनुकूलता के लिए- आसमानी रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

अंक 05- कुछ समय पहले गुमी हुई आवश्यक वस्तु के वर्तमान में मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। किसी बड़े काम को करने की कार्य योजना को कुछ समय के लिए विराम देना होगा।
अनुकूलता के लिए- बहते जल में पंचामृत प्रवाहित करें।

अंक 06- सामाजिक संगठनों में अपनी सोच के विरुद्ध कार्य करने पर दूसरे लोगों से अनबन हो सकती है। जमीनों में किये गए निवेश के परिणाम भविष्य में सोच से अच्छे आएंगे।
अनुकूलता के लिए- निशक्तजन को भोजन कराएं।

अंक 07- पिछले कुछ दिनों से नौकरी के लिए किये गए प्रयासों के सार्थक परिणाम मिलेंगे व साक्षातकार की तैयारी करना होगी। किसी धार्मिक कार्य की शुरूआत को टालना उचित रहेगा।
अनुकूलता के लिए- 5 प्रकार के फल का दान करें।

अंक 08- मेहनतकश व्यक्तियों को परिश्रम के कार्य करने से या तो बचना होगा या फिर विशेषज्ञ को साथ में रखना होगा। निजी कार्य के लिए मानसिक रुप से स्वयं को कमजोर पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- गाय के गोबर से बने कण्डे की धुप दें।

अंक 09- किन्ही बैफिजुल के मुद्दों पर रोजमर्रा के मिलने वालों से तकरार की स्थिति बन सकती है। स्वयं की कला में निपुण समझना इस समय भारी पड़ेगा व अपमानित भी हो सकते हैं।
अनुकूलता के लिए- रामनाम की माला का यथा संभव जप करें।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned