script

Todays Horoscope- 02 March 2022: कुंभ के लिए रोमांचक बदलाव की संभावना

Published: Mar 01, 2022 07:18:37 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
लंबे समय से अटके कार्य आज पूरे हो सकते हैं। परिजनों का सहयोग मिलेगा। कलात्मक कार्य में रुचि बढ़ेगी। संतान की उन्नति होगी। नौकरी में तबादले के योग हैं।

घरेलू मोर्चे पर कुछ लोगों के लिए रोमांचक बदलाव की संभावना है। शहर से बाहर की यात्रा कार्ड पर है। जो लोग उपयुक्त संपत्ति की तलाश में हैं, उन्हें अपनी जेब से उपयुक्त कोई मिल जाएगा।
आपके सामाजिक रूप से सक्रिय रहने की संभावना है। आकार में वापस आने के लिए कुछ नया शुरू करने की संभावना है। एक उत्कृष्ट निवेश अवसर आपके रास्ते में आता है जो वित्तीय सुरक्षा का वादा करता है। काम पर एक महत्वपूर्ण कार्य करने वालों को समय सीमा के बारे में सावधान रहना चाहिए।
शुभ रंग : फिरोजी

भाग्यशाली वर्णमाला: I

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह: समय का विशेष ध्यान रखें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो