scriptTodays Horoscope- 03 March 2022: कुंभ के विदेश जाने के योग हैं | aquarius horoscope today 03 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 03 March 2022: कुंभ के विदेश जाने के योग हैं

Published: Mar 02, 2022 05:27:18 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?

आज कुंभ का राशिफल:
अपने निजी जीवन में दूसरों को दखल न देने दें। मस्तिष्क पीड़ा हो सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। विदेश जाने के योग है।
शैक्षणिक मोर्चे पर आपका दृढ़ संकल्प और समर्पण आपको स्थान देने के लिए तैयार है। धन प्राप्ति के योग हैं। दूर देश की यात्रा आरामदायक और शिक्षाप्रद दोनों होगी। आपके पास मौजूद संपत्ति से कुछ कमाने का यह एक अच्छा समय है। परिवार और दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाना तय है और बहुत मज़ा आएगा।
पेशेवर मोर्चे पर सफलता की भविष्यवाणी की गई है, लेकिन यह अकेले आपके प्रयासों से नहीं हो सकता है। धन प्राप्ति के योग हैं। दूर देश की यात्रा आरामदायक और शिक्षाप्रद दोनों होगी। आपके पास मौजूद संपत्ति से कुछ कमाने का यह एक अच्छा समय है। अच्छा स्वास्थ्य और सकारात्मकता आपके प्रयासों को बेहतर बनाने में मदद करेगी, जिसमें आप शामिल हैं।
भाग्यशाली रंग: आॅरेंज

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 1

अनुकूल सलाह: वाणी पर नियंत्रण रखें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो