scriptTodays Horoscope- 04 March 2022: कुंभ को सफलता मिलेगी | aquarius horoscope today 04 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 04 March 2022: कुंभ को सफलता मिलेगी

Published: Mar 03, 2022 04:03:53 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
अपने व्यवहार को नम्र रखें। परिवार में बुजुर्गो का साथ मिलेगा। प्रमाद रहेगा। यात्रा मनोनुकूल रहेंगी। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा।

क्षण भर का निर्णय एक छोटी छुट्टी को एक वास्तविकता बना सकता है! संपत्ति का मोर्चा अब अधिक अनुकूल लग रहा है और कुछ के लिए संपत्ति का सौदा तय करना एक पूर्व निष्कर्ष है। शैक्षणिक मोर्चे पर शुरू में चीजें भले ही स्पष्ट न हों, लेकिन बाद में हो जाएंगी।
आपकी जिद आपको काम में किसी वरिष्ठ के खिलाफ खड़ा कर सकती है और अनावश्यक तनाव का कारण बन सकती है। घरेलू प्रतिबद्धताएं अन्य चीजों को अस्थायी रूप से रोक सकती हैं। आपका खर्च जितना आप कमाते हैं उससे अधिक हो सकता है, इसलिए अपने खर्च पर कड़ी नजर रखें। किसी पुरानी बीमारी के इलाज में डॉक्टर की सलाह अद्भुत काम कर सकती है।
शुभ रंग : पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह: अपने व्यवहार को नम्र रखें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो