scriptTodays Horoscope- 05 March 2022: कुंभ आज रुके कार्य पूर्ण होंगे | aquarius horoscope today 05 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 05 March 2022: कुंभ आज रुके कार्य पूर्ण होंगे

Published: Mar 04, 2022 05:21:46 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
बुद्धि विवेक से रुके कार्य पूर्ण होंगे। संतान की तरक्की से खुश होंगे। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप न करें। सामाजिक लोगों के व्यवहार के कारण आप क्रोधित होंगे। वाहन का प्रयोग संभल कर करें।
आप दोस्तों या चचेरे भाइयों की कंपनी का आनंद लेंगे। वाद-विवाद से दूर रहें, खासकर यात्रा के दौरान। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रयासों को जारी रखने के लिए आपको थोड़ी आत्म-प्रेरणा की आवश्यकता हो सकती है। जिन लोगों से आप लंबे समय से नहीं मिले हैं, उनसे मिलने का एक शानदार अवसर जल्द ही पूरा हो सकता है।
पैसों के मामलों में चूक के संकेत मिल रहे हैं, इसलिए सतर्क रहें। काम पर एक शक्ति का खेल होने की संभावना है, लेकिन चीजें आपके पक्ष में काम करेंगी। जब तक आप ड्रॉप न करें तब तक खरीदारी करें, लेकिन खाने की मात्रा को ज़्यादा न करें।
शुभ रंग : लाइट वायलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप न करें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो