scriptTodays Horoscope- 06 March 2022: कुंभ संबंधों से लाभ के अलावा कीर्ति में वृद्धि होगी | aquarius horoscope today 06 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 06 March 2022: कुंभ संबंधों से लाभ के अलावा कीर्ति में वृद्धि होगी

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 05, 2022 / 04:21 pm

दीपेश तिवारी

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
संतों के दर्शन होंगे। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा। आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। कार्यों को टालने का प्रयास नहीं करें। आर्थिक मामलों में लापरवाही न करें।

संपत्ति की खरीद जल्द ही एक वास्तविकता बनने की संभावना है। अपनी पहचान बनाने के लिए आपको शैक्षणिक मोर्चे पर अपना प्रदर्शन बेहतर करना होगा। चरम फिटनेस हासिल करने के लिए सही प्रशिक्षण चुनना महत्वपूर्ण होगा।
किसी को दिया गया कर्ज तुरंत लौटा दिया जाएगा। नए उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए व्यवसायियों को लीक से हटकर सोचने की आवश्यकता हो सकती है। घरेलू मोर्चे पर सामंजस्य गायब हो सकता है। छुट्टी उन लोगों को आकर्षित करती है जो एक अच्छा समय बिताने की आशा करते हैं।
शुभ रंग : पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: E

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह: आर्थिक मामलों में लापरवाही न करें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 06 March 2022: कुंभ संबंधों से लाभ के अलावा कीर्ति में वृद्धि होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो