scriptTodays Horoscope- 12 March 2022: कुंभ- व्यवसाय मध्यम रहेगा | aquarius horoscope today 12 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 12 March 2022: कुंभ- व्यवसाय मध्यम रहेगा

Published: Mar 11, 2022 06:23:51 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
दिन तनावपूर्ण व्यतीत होगा। अनचाहे विरोधों का सामना करना पडेगा। जिन लोगों को आपने बोलना सिखाया था, वही आप के विरुद्ध बोलेंगे। व्यवसाय मध्यम रहेगा।

शैक्षणिक मोर्चे पर किसी प्रतियोगिता में आपके अव्वल आने की संभावना है। आपको अपने स्वयं के निर्माण के तनावों को संभालने की आवश्यकता होगी। छोटी-मोटी बीमारियों को दूर रखने में योग या वैकल्पिक चिकित्सा फायदेमंद साबित होगी। कोई आसन्न कार्य आपके कंधों पर अतिरिक्त बोझ डालने की संभावना है। पिछले बकाया से कुछ लोगों को भारी वित्तीय राहत मिलने की संभावना है। एक रोमांचक घटना होने वाली है और परिवार को एक साथ लाने की संभावना है। पार्टनर आपके साथ यात्रा करने के लिए तैयार रहेगा।
शुभ रंग : भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह: अनचाहे विरोधों का सामना करना पडेगा, सतर्क रहें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो