scriptTodays Horoscope- 13 March 2022: कुंभ- खोई हुई ऊर्जा वापस मिल सकती है | aquarius horoscope today 13 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 13 March 2022: कुंभ- खोई हुई ऊर्जा वापस मिल सकती है

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 12, 2022 / 04:51 pm

दीपेश तिवारी

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
आजकल आप के व्यवहार में चिड़चिड़ापन आ रहा है, अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना जरूरी है। घर में क्लेश बढ़ेंगे। पेट से सम्बंधित रोग से पीड़ित रहेंगे।

शैक्षणिक मोर्चे पर आपको सौंपा गया कोई काम पूरा होगा। विश्राम की एक अच्छी खुराक आपको पूरी तरह से तरोताजा कर देगी। किसी जरूरी काम के लिए कर्ज लेना जरूरी हो सकता है। आप जिस छुट्टी की मांग कर रहे हैं वह आखिरकार दी जा सकती है, इसलिए छुट्टी की योजना बनाना शुरू करें।
आपको खोई हुई ऊर्जा वापस मिलने की संभावना है। ऐसा करें, अगर आप कोई सीन नहीं बनाना चाहते हैं। लंबी दूरी की यात्रा करने वालों के लिए पूरी तैयारी जरूरी है। साथ ही कैंडल लाइट डिनर जुनून को प्रज्वलित करने की संभावना है।
शुभ रंग : लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: घर में क्लेश बढ़ने से रोकें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 13 March 2022: कुंभ- खोई हुई ऊर्जा वापस मिल सकती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो