scriptRashifal- 17 January 2022: कुंभ राशि वालों का व्यापार उत्तम रहेगा | aquarius horoscope today 17 January 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Rashifal- 17 January 2022: कुंभ राशि वालों का व्यापार उत्तम रहेगा

Published: Jan 16, 2022 05:34:55 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg

राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कुंभ का राशिफल क्या कहता है?

आज कुंभ का राशिफल:
स्वास्थ का ध्यान रखें। संतान को अच्छे संस्कार और कुल परमपराओं के बारे में जानकरी दें। धार्मिक आस्था बढ़ेगी। व्यापार उत्तम रहेगा, साथ ही उधार दिया पैसा भी वापस आ सकता है।

घर के कामों में बहुत सारी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं, लेकिन आप खुशी-खुशी ऐसा करेंगे। ग्रामीण इलाकों में ड्राइविंग से दृश्य में एक स्वागत योग्य बदलाव आने की संभावना है। सामाजिक परिदृश्य सबसे उत्साहजनक होगा क्योंकि आप सामाजिक रूप से अंदर जाने के लिए अपने रास्ते से हट जाएंगे।

पैतृक भवन का रखरखाव कुछ व्यस्त रख सकता है। प्रमोशन ज़ोन के लोग कॉर्पोरेट सीढ़ी को आगे बढ़ाने पर भरोसा कर सकते हैं। आपके आर्थिक रूप से मजबूत होने की संभावना है। जैसे ही आप एक नया व्यायाम आहार अपनाते हैं, आपके दर्द और दर्द गायब हो जाते हैं।

शुभ रंग : हल्का नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 13

अनुकूल सलाह : सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो