scriptAaj Ka Rashifal – 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगी | aquarius horoscope today 24 January 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगी

Published: Jan 23, 2022 06:26:33 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
मानसिक शांति मिलेगी। कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है। व्यापारिक उन्नति होगी। विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन को प्रसन्न करेगी। संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वास्थ में लाभ होगा। स्वयं पर विश्वास करें न कि औरो की देखा देखि करें।
आपको जीवनसाथी या परिवार के किसी सदस्य के उतार-चढ़ाव वाले मूड को सहना पड़ सकता है। आस-पास के लोग आपको केवल अपने वाहन का उपयोग करने के लिए बाहर निकलने में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।
शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की मदद से आपको अत्यधिक लाभ होने की संभावना है। नियमित व्यायाम कुल फिटनेस का वादा करता है। एक बैठक फलदायी हो सकती है और पेशेवर मोर्चे पर एक आकर्षक सौदे में तब्दील हो सकती है। आप बकाया राशि का भुगतान करने के लिए पैसे बचाने का संकल्प ले सकते हैं।
शुभ रंग : गुलाबी

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 22

अनुकूल सलाह : स्वयं पर विश्वास करें न कि औरो की देखा देखि करें।

कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो