scriptTodays Horoscope- 27 january 2022: कुंभ राशि वालों को मिलेगी मनचाही नौकरी | aquarius horoscope today 27 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 27 january 2022: कुंभ राशि वालों को मिलेगी मनचाही नौकरी

Published: Jan 26, 2022 04:28:57 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aquarius.jpg

राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?

आज कुंभ का राशिफल:
मनचाही नौकरी मिल सकती है। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। नौकरी में दिन शानदार रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। महत्वपूर्ण लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। ज़रूरी यात्रा सम्भव है।

विदेश यात्रा करने वालों को यात्रा का आनंद लेने की संभावना है। संपत्ति के मामले में कानूनी कार्यवाही में अनुकूल मोड़ आने की संभावना है। यदि आप बाद की तारीख में समस्या नहीं चाहते हैं, तो आपको नरम दस्ताने के साथ स्थिति को संभालने की आवश्यकता होगी।

कोई जरूरी काम है जिस पर आपको तुरंत ध्यान देने की जरूरत है, इसलिए देर न करें। ऑफिंग में एक सौदा अच्छी कमाई का वादा करता है। वर्कआउट के लिए खुद को प्रेरित करने से आप फिट रह सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर अमन-चैन का माहौल बना हुआ है।

शुभ रंग : मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: E

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह : क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो