scriptAaj Ka Rashifal – 08 November 2021: कुंभ राशि वालों की समस्या का समाधान होगा | aquarius horoscope, today Monday 08 november 2021 Astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: कुंभ राशि वालों की समस्या का समाधान होगा

Published: Nov 07, 2021 06:42:08 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है, जिसके कारक ग्रह शनि हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है तो चलिए जानते है आज सोमवार, 08 नवंबर 2021 को कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
व्यापार में लाभ होगा, वाहन सुख मिलेगा। आवास निवास संबंधित समस्या का समाधान होगा, व्यवसायिक परिवर्तन के योग हैं। चिकित्सा पर खर्च होगा। ग्रामीण इलाकों की यात्रा करने वालों को खुली हवा और प्राकृतिक वातावरण पसंद आएगा।
किसी वरिष्ठ के दयालु और उत्साहजनक शब्द आपको पेशेवर या शैक्षणिक मोर्चे पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। कोई व्यक्ति आर्थिक मोर्चे पर आपको सहमत राशि से अधिक भुगतान करने पर जोर दे सकता है, क्योंकि कोई काम अच्छी तरह से किया गया है।
स्वास्थ्य के मोर्चे पर फिर से आकार में आने के लिए किसी की मदद अपरिहार्य साबित होने की संभावना है। आप सुधार के लिए पेशेवर या शैक्षणिक मोर्चे पर किसी का अनुकरण करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं। माता-पिता को किसी महत्वपूर्ण बात की जानकारी देने से गलतफहमियां दूर होंगी।
शुभ रंग: क्रीम

भाग्यशाली वर्णमाला: U

शुभ संख्या: 18

अनुकूल सलाह : गलतफहमियां दूर करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो