Kumbh ka Weekly rashifal (07 जून से 13 जून 2021): कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा...

By: दीपेश तिवारी

Published: 08 Jun 2021, 10:02 PM IST

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय कुंभ राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं...

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (kumbh Saptahik Rashifal)
यह सप्ताह आपके परिश्रम के अनुरुप रहने की संभावना है। साथ ही सफलता भी आपके अथक श्रम से ही आपको प्राप्त होती दिख रही है। वहीं इस सप्ताह कुछ नया शुरु करना आपके लिए लाभप्रद रह सकता है।

वहीं फूड इंडस्ट्री से जुडों जातकों के लिए यह समय विशेष रह सकता है। इस सप्ताह झूठे वादे करने वाले दोस्तों से दूर रहें। वहीं विदेश यात्रा पर जाने की संभावना भी बन रही है।

सप्ताह की शुरुआत में सकारात्मक विचार के साथ जीवन को नए सिरे से शुरू कर सकते हैं। आमदनी में बढ़ौतरी की संभावना के बीच वित्तीय की परेशानियों से आपको छुटकारा मिलता दिख रहा हैं। यह सप्ताह आपके कॅरियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकता है, लेकिन आपको हर कार्य अत्यंत सोच—विचार कर करना होगा।

सप्ताह के मध्य में फूड इंडस्ट्री से जुड़े जातकों को खुद को साबित करने के लिये ढेरों अवसर प्राप्त होंगे। लेकिन, इस समय किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास न करें। ऐसे में तनाव से ग्रस्त लोग इससे निकलने में कामयाब रहेंगे। वहीं परिवार आपका साथ देगा।

सप्ताह के अंत में कारोबार-कॅरिअर से जुड़ा कोई भी फैसला भावना में बहकर न लें, उचित होगा इस दौरान जानकारों से सलाह के बाद ही निर्णय तक पहुंचे। इसके अलावा इस समय कहीं निवेश करने से पहले वरिष्ठ अथवा शुभचिंतक की सलाह अवश्य लें। इसके अलावा पढ़ाई के क्षेत्र में कुछ नया करने का भी एक बड़ा मौका आपके सामने आ सकता है।

लकी दिन: शुक्रवार,बुधवार,शनिवार

उपाय: शनिदेव को तेल चढ़ाने के अलावा हनुमान जी व बाबा भैरव की पूजा करें।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned