scriptTodays Horoscope- 15 April 2022: मेष- अधिकारी वर्ग आपसे खुश होगा | aries aaj ka pisces rashifal today 15 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 15 April 2022: मेष- अधिकारी वर्ग आपसे खुश होगा

Published: Apr 14, 2022 05:20:46 pm

Today’s aries Horoscope मेष राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Friday ka Rashifal

aries.jpg

,,

राशिचक्र की पहली राशि मेष ज्योतिष की नजर में में बेहद खास मानी गई है। मेष राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। मेष राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह ही देखने को मिलते हैं। तो चलिए जानते है आज के दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?
आज मेष का राशिफल:
आपकी कार्यकुशलता से अधिकारी वर्ग खुश होगा। वाक्शैली से सभी को मोहित कर लेंगे। परिजनों से आपसी तालमेल स्थापित होगा, यात्रा टालें। जल्दबाज़ी न करें।

जिन्हें चिकित्सकीय समस्या है वे अपनी स्थिति को स्थिर करने में सक्षम होंगे। आपको किसी ऐसे व्यक्ति पर नजर रखनी होगी जो शैक्षणिक मोर्चे पर गति नहीं रख पा रहा है। सबसे अधिक आवश्यकता होने पर मदद के लिए हाथ उधार देने से आपको ब्राउनी पॉइंट जीतने में मदद मिलेगी।
एक नई योग्यता या कौशल आपकी रोजगार क्षमता को बढ़ाने का वादा करता है। पैसों को लेकर कोई बड़ा फैसला न लें। गृहणियों को परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा सुझाए गए घरेलू मोर्चे पर बदलावों को प्रभावित करना मुश्किल होगा। आप अपने दिल को खोलकर प्रेमी पर जीत हासिल करना बहुत आसान पाएंगे।
शुभ रंग : समुद्री हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 15

अनुकूल सलाह : जल्दबाज़ी न करें।

मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो